VIDEO: अफग़ानिस्तान टीम के खिलाड़ी ने अपने कप्तान के मारा थप्पड़

Image Source: News18 Hindi

अफगानिस्तान की टीम अपने खेल के प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं, और साथ ही अपने व्यवहार से भी लोगों का दिल जीत रही है। मंगलवार को अफगानिस्तान की टीम का मैच श्रीलंका के खिलाफ था। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अफ़गानिस्तान का यह दूसरा मैच  रहा। लेकिन इस मैच में बारिश ने खलल डाल दिया, अंपायर ने बारिश के कारण मैच को रुकवा दिया और दोनों टीम के खिलाड़ियों को पवेलियन वापस बुला लिया। जिसके बाद मोहम्मद शहजाद, राशिद खान और कप्तान गुलबदिन नेब तीनों मिलकर डांस करने लगे। डांस करते दौरान बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने मस्ती करते हुए अपने कप्तान को धीरे से थप्पड़ मार दिया।

डांस के दौरान मस्ती करते हुए जब वह थप्पड़ मार देते हैं, तो कप्तान हल्का सा पीछे हट जाते हैं। लेकिन कुछ सेकंड बात वापस कैमरे के सामने आ जाते है और हंसने लगते हैं। इस वीडियो में अफगानिस्तान के यह तीनों खिलाड़ी बॉलीवुड गाने सेलिब्रेशन पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहजाद ज्यादा मस्ती कर रहे हैं और उनके पास स्पिनर गेंदबाज राशिद खान टीम के कप्तान थोड़ा बहुत नाचते हुए दिखाई देते हैं। तीनों एक खिलाड़ी अपनी भाषा में एक दूसरे से कुछ बात कह रहे हैं और हंस रहे हैं। नीचे आप वीडियो देख सकते हैं इस वीडियो को आईसीसी टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया।

इस वीडिओ की कुल लंबाई 30 सेकंड की है। अफगानिस्तान के तीन खिलाड़ी नाचते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो ट्विटर पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोगों को डांस देखकर काफी अच्छा लगा वीडियो के नीचे कैप्शन दिया गया है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा मस्ती करने वाली टीम को इनाम के लिए चुना जाएगा। तो वह साफ तौर पर अफगानिस्तान की टीम होगी। खेल जगत से जुड़ि ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here