Molkki रिटेन अपडेट पूर्वी को मिला नया काम

Molkki
Image Credit: Balaji Telefilms

नमस्कार दोस्तों आज के जानकारी में हम आप सभी के लिए Molkki टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आए हैं।
आज शुक्रवार की रात हम देखने वाले हैं कि पूर्वी को गांव के एक स्कूल में नई नौकरी मिल जाती है। लेकिन स्कूल का प्रिंसिपल बोलता है कि हमें खुशी होगी कि आप हमारे स्कूल में पढ़ाने आने वाली है लेकिन शहर के स्कूल के मुकाबले हम आपको ज्यादा अच्छी सैलरी नहीं दे सकते हैं। इस पर पूर्वी बोलती है कि आप हमें जो भी सैलरी देंगे मुझे मंजूर है। साथ ही साथ पूर्वी यह भी बोलती है कि मेरे दो बच्चे भी है।

क्या आप उन्हें स्कूल में दाखिला दे सकते हैं। इसपर प्रिंसिपल बोलते हैं कि आप जितने समय तक चाहे अपने बच्चों को हमारे स्कूल में पड़ा सकते हैं। वही हमने देखा कि मुखिया जी भी स्कूल में बच्चों की ड्रेस पहनकर आ जाते हैं। दूसरी तरफ हम देखने वाले हैं कि मुखिया जी के एकाउंट में से किसी ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए है। कल रात हमने देखा कि मुखिया जी भगवान से प्राथना कर रहे हैं और बोलते हैं कि आज मैं भी अकेला पड़ गया हूं।

इससे पहले हमने देखा था कि पूर्वी ने साक्षी और मुखिया जी को एक साथ कमरे में देख लिया था जिसके बाद पूर्वी ने घर छोड़ने का फैसला ले लिया था। इसके साथ मे बच्चे भी कही चले गए थे लेकिन अब पूर्वी का पता चल गया है। अब देखना यह है कि क्या पूर्वी मुखिया जी को कभी माफ करती है कि नही। हमारी आज की मोलकी रिटेन अपडेट कैसी लगी है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं और यदि आप नए है तो इस प्रकार की और जानकारी जानने के लिए वेबसाइट को सेव करे। मोलकी रिटेन अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here