Molkki 8th February Written Update: पूर्वी देने वाली है जूही को धमकी। गज राज को दिलवाने वाली है विश्वास

Molkki
Image Credit: Balaji Telefilms

Molkki 8th February Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Molkki टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आये है जिसमे आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अब तक के एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे लेकिन आने वाले दिनों में क्या कुछ होने वाला है इसके बारे में आपको बताने वाले हैं।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि पूर्वी जूही को धमकी देने वाली है। जिसके साथ में एक बहुत बड़ा कड़वा सच सामने आने वाला है। अगर आप भी मोलकी को फॉलो करते हैं तो आने वाले दिनों में आपका मनोरंजन होने वाला है।

आज रात हम देखने वाले हैं कि पूर्वी मानस और जूही से तीखे स्वर में बात करने वाली है। पूर्वी ऐसा इसीलिए कर रही हैं क्योंकि वे गज राज को यकीन दिलाना चाहती है कि वह अब बच्चों से भी बात नही करती है।

वही हम ये भी देखने वाले हैं कि पूर्वी और गज राज के बीच मे नजदीकियां बढ़ने वाली है। यहाँ पर आग जलने वाली है और पूर्वी गज राज को आग से बचाने वाली है। साथ ही साथ जिस नर्स ने सत्यम का सच खोला था अब वे भी मरने वाली है।

अगर आप भी आने वाले ट्विस्ट को देखना चाहते हैं तो मोलकी अपकमिंग एपिसोड को बिल्कुल भी मिस मत कीजिये गा। अपडेट के साथ मे एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि मोलकी टीवी शो का सेकंड पार्ट भी शुरू होने वाला है।

हालांकि अभी तारीख सामने नही आई है लेकिन बहुत जल्दी आपको सारा सच और रिटेन अपडेट बता दिया जाएगा। यदि आपको हमारी जानकारी पसंद आई है तो ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर और कमेंट करने का प्रयास करे। मोलकी टीवी शो रिटेन अपडेट जानने के लिए कप सभी का धन्यवाद। इस प्रकार की अन्य जानकारी को जानने के लिए वेबसाइट को सेव करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here