Molkki Written Update: क्या पूर्वी एक बार फिर से हवेली में आ पाएगी।

Molkki
Image Credit: Balaji Telefilms

Molkki Written Update: नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बार फिर नए साल में Molkki टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आये है। बीते साल में हमने देखा कि पूर्वी मुखिया और बच्चों को स्कूल में जो परेशानी हो रही थी व्व समस्या ठीक हो चुकी है। मुखिया जी को जो गहरी चोट लगी थी वो भी सही हो चुकी है।

हमने देखा कि कैसे पूर्वी ने मुखिया जी का ध्यान एक डॉक्टर की तरह रखा था मुखिया जी की हालत में अब काफी ज्यादा सुधार आ चुका है। वही हम देखने वाले हैं कि पूर्वी बच्चों को ध्यान रखते हुए एक बार फिर से नजर आ रही है। बच्चों को नहलाते हुए और कंघी करते हुए नजर आ रही हैं।

लेकिन हम देखने वाले हैं कि पूर्वी एक बार फिर से घर मे वापस आने वाली है। मानस का जन्मदिन आने वाला है और पूर्वी जन्मदिन में शामिल होने वाली है। ये भी बात सामने आएगी की पूर्वी बिना सिंदूर बिंदी और मंगलसूत्र के नजर आने वाली है। पूर्वी मुखिया जी को अहसास दिलाना चाहती है कि मुखिया जी ने उसके साथ में जो कुछ भी किया है गलत किया है।

वही हम देखने वाले हैं कि घर मे टोन टोटके का नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आखरी बार हमने देखा था कि पूर्वी जिस नए स्कूल में काम करती थी वहां पर माँ ने स्कूल को खरीद लिया था और बच्चों के साथ साथ पूर्वी के ऊपर काफी ज्यादा अत्याचार किया था। लेकिन आने वाले एपिसोड में हम अनुमान लगा सकते हैं कि काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

हमे पता है कि आप सभी को मोलकी टीवी सीरियल का इंतजार आये दिन रहता है। भाग दौड़ की जिंदगी में अपना लोकप्रिय टीवी सीरियल मोलकी नही देख पाते हैं। इस बात का ध्यान रखते हुए हम आप सभी के लिए आए दिन मोलकी टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आते रहते हैं। मोलकी टीवी सीरियल रिटन अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here