Molkki Written Update: मुखिया जी के अकाउंट से निकाले गए करोड़ो

Molkki
Image Credit: Balaji Telefilms

Molkki Written Update: नमस्कार दोस्तों आज कि जानकारी में एक बार फिर से आप सभी के लिए Molkki टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आए हैं। बीते एपिसोड में हमने देखा कि पूर्वी को एक नए स्कूल में टीचर की नौकरी मिल जाती है। वही स्कूल के प्रिंसिपल कहते हैं कि एक और नए बच्चे का दाखिला हुआ है। लेकिन वह बच्चा और कोई नहीं बल्कि खुद मुखिया जी थे। पूर्वी कहती है कि इतने बड़े बच्चे को स्कूल में कैसे पढ़ने की इजाजत दी जा सकती हैं।

इस पर स्कूल के प्रिंसिपल कहते हैं कि मुखिया जी ने हमारे स्कूल के लिए काफी सारा फंड दिया है और बच्चों को घर ले जाने और लाने के लिए स्कूल बस का प्रबंध करवाया है। ऐसे में हम मुखिया जी को स्कूल में पढ़ने से नहीं रोक सकते हैं। पूर्वी सभी बच्चों से कहती हैं कि आज का होमवर्क है आप सभी को मछली की ड्राइंग बनानी है। लेकिन मुखिया जी बोलते हैं कि मुझे बनाने नहीं आता है। वहीं दूसरी तरफ जब मुखिया जी क्लास में शैतानी कर रहे होते हैं तो उन्हें पनिशमेंट भी दी जाती है।

आज रात हम मोलकी टीवी सीरियल में देखने वाले है की किसी ने धोखाधड़ी से मुखिया जी के अकाउंट से एक करोड़ ₹5000000 निकाल लिए हैं। मुखिया जी को समझ में नहीं आता है कि ऐसे कौन मेरे अकाउंट से कैसे निकाल सकता है। लेकिन आज रात हम जाने वाले हैं के मुखिया जी के अकाउंट से इतनी बड़ी रकम किसने निकाली है। हम सभी आपके मनोरंजन के लिए आए दिन टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आते रहते हैं। हमें पता है कि आपको आए दिन अपने पसंदीदा टीवी सीरियल रिटन अपडेट का इंतजार रहता है। अपना कीमती समय देने के लिए और आज की हमारी मोलकी टीवी सीरियल रिटन अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here