Nagaland Dear Flamingo Evening Result 04-11-2019: नागालैंड डिअर फ्लेमिंगो लॉटरी

Nagaland state lottery to announce results for Dear Flamingo Evening on 4 November 2019, Nagaland State Lottery, नागालैंड डिअर फ्लेमिंगो, नागालैंड लॉटरी, Live Results

Nagaland Dear Flamingo Evening Result 04 Nov 2019: अलादीन के चिराग के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जिसको रगड़ने से एक आम आदमी अपनी सभी इच्छाओं को चुटकी बजाते ही पूरी कर सकता है। इस जन्म में भी नागालैंड लॉटरी एक चिराग के रूप में ही हमारी जिंदगी में आया है जिसको रगड़ने से एक आम आदमी अपने घर में गाड़ी और रोटी जैसे रोज की चीजों को बड़े ही आसानी से अपने घर में ला सकता है। बता दें कि नागालैंड लॉटरी पूरी तरह से विशुद्ध है क्योंकि ऐसे नागालैंड के लॉटरी विभाग द्वारा आयोजित किया जाता है। आज हम नागालैंड की Dear Flamingo Evening लॉटरी के नतीजों के आपके सामने घोषित करने जा रहे हैं। आप नागालैंड लॉटरी के नतीजों को हमारी ऑफिशल वेबसाइट newsrecorder.in पे जाकर देख सकते, इसके लिए लॉटरी के नतीजों को संभाल कर रखना काफी ज्यादा अनिवार्य है।

नागालैंड डिअर फ्लेमिंगो (Nagaland Dear Flamingo Evening) बता दें कि इस लॉटरी के नतीजे को आज रात 8:00 बजे घोषित कर दिया जाएगा जिसको आप पूर्ण रूप से हमारे ऑफिशल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर देख सकते हैं।

Nagaland State Lottery  आज नागालैंड लॉटरी पूरी तरह से वैधानिक है और इस पर आंख बंद करके विश्वास किया जा सकता है। नागालैंड लॉटरी से जुड़ी एक अद्भुत बात बता दे कि इस लॉटरी के कुल 540 करोड़ टिकट प्रिंट होते हैं जिनकी कीमत मात्र 32.40 करोड़  रुपए होती है।

Nagaland state lottery to announce results for Dear Flamingo Evening on 4 November 2019

लॉटरी में जीतने वाले पहले विजेता को 50 लाख रुपए दिए जाते हैं।

Loading……..

दूसरा इनाम 9000 रुपए का है।

Loading……..

तीसरे इनाम की राशि 500 रुपए है।

Loading……..

चौथे इनाम में 250 रुपए मिलते हैं।

Loading……..

पांचवें नंबर पर 120 रुपए दिए जाते हैं।

Loading……..

इस लॉटरी में कंसोलेशन प्राइज 1000 रुपए का है।

Loading……..

4 October 2019 Dear Flamingo Evening नतीजों को आज रात में 8:00 बजे घोषित कर दिया जाएगा जिसे आप संपूर्ण से हमारी ऑफिशल वेबसाइट news recorder.in पर जाकर देख सकते हैं। अगर आपने भी नागालैंड लॉटरी में हिस्सा लिया हुआ है तो कृपया करके लॉटरी का टिकट संभाल कर रखिएगा। क्योंकि टिकट गया सब कुछ हाथ से चला जाएगा। नागालैंड लॉटरी से जुड़ी और बातें जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here