Nagaland Lottery Dear Vulture Results 15.11.2019, @8PM: नागालैंड इविनिंग लॉटरी रिजल्ट

Nagaland Lottery Dear Vulture Results from 15 November 2019 | @8.00 PM, नागालैंड डिअर वल्चर (Dear Vulture) रिजल्ट, Nagaland State Lottery Results November 15.

Nagaland Lottery Dear Vulture Results from 15 November 2019 | @8.00 PM, नागालैंड डिअर वल्चर (Dear Vulture) रिजल्ट, Nagaland State Lottery Results November 15 
Image Source Wallpaper Flare

Nagaland Dear Vulture Lottery Results 15 November 2019 | @8.00 PM: यह बात काफी कम लोग जानते है कि लॉटरी भारत के सिर्फ और सिर्फ 13 राज्य में ही वैध है। नागालैंड इन्हीं राज्यों में से एक है। नागालैंड के लोग और उनके आसपास के इलाके के लोगों को नागालैंड लॉटरी में भाग लेकर एक अच्छी धनराशि और काफी अच्छे इनाम जीतने का मौका मिलता है। इस बात को जानने के बाद आप ये बात सोच रहे होंगे कि नागालेंड लॉटरी का दाम बहुत ज़्यादा होगा लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देते कि नागालैंड लॉटरी के टिकट का दाम मात्र 6 रुपये है। एक बार आप भी सोचो कि एक 6 रुपये की लॉटरी कैसे आपको लाखो रुपये की धनराशि जीता सकती है।

Nagaland State Lottery Results November 15

‘Dear Vulture’  अगर आपने भी डिअर वल्चर ‘Dear Vulture’ लॉटरी में हिस्सा लिया है या फिर लेना चाहते है तो आपको बता दे नागालैंड लॉटरी के नतीजे रात 8:00 बजे घोषित कर दिये जाते है, साथ ही अब आपको बता देते है कि नागालैंड लॉटरी जितने वाले विजेता को कितना इनाम दिया जाएगा। नागालैंड लॉटरी जीतने वाले पहले विजेता को 25 लाख रुपये की धनराशि इनाम में दी जाएगी। इसके अलावा दूसरे विजेता को 9000 रुपये, और तीसरे विजेता को मात्र ₹500 की धनराशि इनाम में दी जाएगी। इसके अलावा चौथे और पांचवे विजेता को 250 और 150 रुपये की नगद राशि इनाम में दी जाएगी। इन सबसे हटकर एक कॉन्सोलेशन प्राइज भी दिया जाएगा जिसकी राशि ₹1000 होगी और उस कॉन्सोलेशन प्राइस को कई सारे लोग जीतते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘Dear Vulture’ लॉटरी के नतीजे हर शुक्रवार रात 8:00 बजे घोषित कर दिए जाते हैं।

आप नागालैंड लॉटरी के नतीजों घोषित होने के कुछ देर बाद रिजल्ट हमारी ओफ्फिशल वेबसाइट newsrecoder. in पर नागालैंड डिअर वल्चर (Dear Vulture) के नतीजे देख सकते है। हम अपनी ओफ्फिशल वेबसाइट न्यूज़रेकॉर्डर पर 8:30 तक रिजल्ट अपडेट कर देते है साथ ही आप नागालैंड लॉटरी के रिजल्ट यूट्यूब पर लाइव देख सकते हैं। इसका आधिकारिक YouTube हैंडल “nagalandlotterylive” है। ऑफिशियल वेबसाइट के हिसाब से एक टिकट का मालिक 1 लाख रुपये का पुरस्कार जीता सकता हैं। पुरस्कार राशि के मामले में जो भी सर्वोच्च है। विजेता को परिणामों की घोषणा से 30 दिनों के भीतर टिकट चालू करना होगा। नागालैंड लॉटरी से जुड़े और नतीजे जानने के लिए संपर्क में रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here