Nagin 6: प्रोमो महामारी का किया गया जिक्र

Nagin 6
Image Credit: Nagin 6

Nagin Season 6: नमस्कार दोस्तों एकता कपूर का नागिन टीवी सीरियल आप सभी को याद होगा जिसके अभी तक 5 सीजन हो चुके हैं और अब जल्द ही Nagin Season 6 आपके और हमारे बीच में आने वाला है। दर्शकों को नए सीजन का इंतजार बेसब्री से था जिनका इंतजार का समय अब खत्म हो चुका है।

एकता कपूर ने नए सीजन का प्रोमो जारी कर दिया है।प्रोमो में कही न कही कोरोना महामारी का जिक्र किया गया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि नाग अपने शिकंजे में धरती को ले रहा है। साथ ही साथ दिखाया गया है कि 2019 में सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन 2020 में काफी कुछ होने वाला है।

नए सीजन में नागिन का नया रूप नजर आने वाला है। नागिन 6 के पहले प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। साथ ही साथ कैप्शन में लिखा गया है कि बदलती दुनिया के साथ साथ नागिन का नया रूप नजर आने वाला है। नागिन 6 के प्रोमो के साथ साथ ये भी बताया जा रहा है कि एकता कपूर द्वारा Shivangi Khedkar को लाने की बात हो रही है।

अभी तक कुछ भी कन्फर्म नही किया गया है। नाग का किरदार निभाने के लिए शहीर शेख को अप्रोच किया गया है। वही दूसरी तरफ सिद्धान्त गुप्ता को भी इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। नाग के किरदार के लिए अभी तक कोई ऐलान नही किया गया है।

30 जनवरी से नागिन 6 देख सकते हैं। ये भी बोला जा रहा है कि नागिन 6 बिग बॉस के स्लॉट में शुरू हो सकता है। नागिन 6 की शूटिंग कई महीनों से चल रही थी जिसका इंतजार अब खत्म होने को है। आप भी 30 जनवरी से अपने परिवार के साथ मे नागिन 6 देख सकते हैं।

नागिन एक ऐसी सीरीज है जिसमे हर सीजन में कहानी में नागिन का बदला दिखाया जाता है। लेकिन ये बात आज के युग मे कहना मुश्किल है की क्या आज के जमाने में नागिन जैसी कोई चीज होती है कि नही। मगर एकता कपूर की नागिन को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here