Nagin 6 1st February Written Update: वसंत पंचमी पर होगा नागिन 6 का धमाकेदार स्वागत

Image Credit: Colors

Nagin 6 1st February Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Nagin 6 सीजन के 10 एपिसोड की कहानी आप सभी के लिए लेकर आए हैं जिसके बारे में जानना आप सभी के लिए काफी ज्यादा जरूरी है। आप सभी को नागिन 6 के पहले एपिसोड से बेसब्री से इंतजार होगा लेकिन आज सबसे पहले आप सभी के लिए पहले एपिसोड की कहानी लेकर आए हैं।

आपको बताना चाहते हैं कि यह पहला एपिसोड वसंत पंचमी के दिन टीवी पर प्रस्तुत किया जाएगा जिसके बारे में आज आपको बताने वाले हैं। आपसे उम्मीद है कि हमारे पूरे जानकारी को आप सभी लोग अंत तक जरूर देखेंगे।

आप सभी के सामने नेशनल टीवी पर एक नई नागिन एक नए रूप में दिखाई देने वाली है। यह नई नागिन एक नए साजिश को अंजाम देने वाली है। चलिए जान लेते हैं क्या कुछ होने वाला है। लेकिन जो कुछ भी होगा एक हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ होने वाले हैं।

आपको बताना चाहते हैं कि वसंत पंचमी पर बाकी सभी 5 सीजन की नागिन नई नागिन का स्वागत करने वाली है। और ये एक ग्रैंड लेवल का होने वाला है। आपको बताना चाहते हैं कि बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बन रही है सीजन 6 की नई नागिन।

साथ ही साथ एक नया प्रोमो भी आ चुका है जोकि कहानी को पूरे तरीके से दर्शा रहा है। बताना चाहते हैं कि 12 फरवरी से नागिन 6 प्रस्तुत होने वाला है। साथ ही साथ प्रोमो में देख सकते हैं कि कैसे पूरी दुनिया में महामारी फैल चुकी है और नागिन अपनी शक्तियों से महामारी को दूर करने वाली है।

आपको बताने वाले हैं कि 12फरवरी से तेजस्वी प्रकाश आप सभी के दिलो पर जादू करने के लिए आने वाली है। हालांकि इनके साथ मे अन्य कलाकार कौन से होंगे इसके बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नही किया गया है लेकिन जो कुछ भी होगा एक हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here