Nawazuddin Siddiqui news | मालदीव जाने वाले सेलेबस पर भड़के Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui news: कहा कुछ तो शर्म करो.

Nawazuddin Siddiqui news
Jagran English

Nawazuddin Siddiqui news – बॉलीवुड के जाने माने एक्टर Nawazuddin Siddiqui उन सितारों से अच्छे खासे नाराज है, जो की कोरोना माहामारी के दोरान मालदीव में छुट्टी मानाने जा रहे है. और अपनी स्टाईलिश तस्वीरे सोशल मीडिया पर सेयर कर रहे है. Nawazuddin Siddiqui इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा, ये सितारे ऐसे वक्त में छुटियो की फोटो अपने सोशल मीडिया पर सेयर कर रहे है.

जबकि पूरी दुनिया इस वक्त एक बड़े संकट में है. इस समय लोगो के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेक रहे हो. कुछ तो शर्म करो. उन्होंने आगे कहा के वेकेसन पर जाना बुरी बात नहीं है, लेकिन इस मुस्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है. इन लोगो ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें.” नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस तरह उन सेलेब्स को आड़े हाथों लिया है.

नवाज ने आगे कहा कि ‘हम जो एंटरटेनर्स हैं हमें थोड़ा बड़ा होना पड़ेगा. हमें कई लोग फॉलो करते हैं तो हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. नवाज से जब उनके वेकेशन प्लान की बात की गयी तो उनका कहना था- बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं. यही मेरा मालदीव है. स्पॉटबॉय से बातचीत में नवाज ने कहा कि कई फिल्मी हस्तियां इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन पर हैं. जहां से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. यह काफी शर्मनाक है. क्योंकि इस समय दुनिया सबसे खराब स्थिती में हैं. देश मंदी की चपेट में है.

बात अगर नवाज के करियर की करें तो बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय की शुरूआत 1999 में आमिर खान की ‘सरफरोश’ से की थी. जिसके बाद उन्होंने कई छोटे-मोटे रोल किये. फिल्मों में नवाज को अपनी पहचान मिली वर्ष 2012 में आयी अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ से जिसके बाद लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थके. अभी कुछ दिनो पहले उनका सॉन्ग ‘बारिश’ रिलीज हुआ था जिसे बी प्राक ने गाया था.

Nawazuddin Siddiqui news
Bollywood Hungama

इस गाने को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. दर्सको ने इस गाने को खूब पसंद किया था. और यह गाना अब भी YouTube पर काफी सर्च किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here