Silicon Valley Bank collapse क्यों हुआ? यह सवाल सुनते ही अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने छोड़ा प्रेस कांफ्रेंस

Silicon Valley Bank collapse: ऐसा पहली बार नहीं है जब जो बाइडेन कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में छोड़ कर गए हैं. वह पहले भी इस हरकत की वजह से ट्रोल हो चुके हैं.

नई दिल्ली:

Silicon Valley Bank collapse: अमेरिकी सिलिकॉन वैली बैंक Silicon Valley Bank (SVB) बंद होने का असर वैश्विक रूप से देखा जा रहा है. यह साल 2008 के बाद बैंकिंग सेक्टर का सबसे बड़ा संकट है. वहीं, सोमवार को सिलिकॉन वैली बैंक (Silicon Valley Bank (SVB) के दिवालिया होने पर एक ब्रीफिंग के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) की काफी आलोचना हो रही है. देश के बैंकिंग सिस्टम के इस तरह धाराशाही होने पर जब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से सवाल-जवाब किया गया तो वह हर बार की तरह प्रेस कांफ्रेंस को बीच में ही छोड़ कर निकल गए.

जब एक प्रेस कांफ्रेंस में जो बाइडेन फ्लेक्सिबल बैंकिंग सिस्टम को बनाए रखने और ऐतिहासिक आर्थिक सुधार की रक्षा पर अपनी बात रख रहे थे. तो इस दौरान एक रिपोर्टर ने सिलिकॉन वैली बैंक संकट (Silicon Valley Bank Crisis) को लेकर पूछा कि क्या आप इस बारे में जानते हैं कि ऐसा क्यों हुआ और क्या आप अमेरिकियों को आश्वस्त कर सकते हैं कि इससे वह प्रभावित नहीं होंगे.

यह सवाल सुनते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन प्रेस कांफ्रेंस से जल्दबाजी में निकलते नजर आए. जबकि इस दौरान कई अन्य तरह के सवाल पूछे जा रहे थे. जैसे ही वह पोडियम को छोड़ निकल रहे थे, एक अन्य रिपोर्टर ने पूछा कि क्या अमेरिका में कोई दूसरा बैंकिंग फेल्योर भी हो सकता है. लेकिन तब तक बाइडेन कांफ्रेंस रूम से बाहर जा चुके थे.

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब जो बाइडेन कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में छोड़ कर गए हैं. वह पहले भी इस हरकत की वजह से ट्रोल हो चुके हैं.अब सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर बाइडेन का मजाक उड़ा रहे हैं.

Related Posts