Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection, Worldwide & Lifetime Collection, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, रिव्यु

pal pal dil ke paas box office collection day 5 | pal pal dil ke paas bollywood box office collection | pal pal dil ke paas box office collection worldwide | pal pal dil ke paas box office collection day wise
Image Source MSN

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: आपका एक बार फिर न्यूज़ रिकॉर्डर पर स्वागत है, आज हम बात करने वाले है सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में ! साथ ही आपको बताएँगे की फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। देओल परिवार की एक ख़ासियत है की जब भी कोई नया सदस्य बॉलीवुड में डेब्यू करता है तो वह अपने परिवार का पिछले रिकॉर्ड तोड़ देता है। चाहें बात हो धर्म पाजी की, सनी पाजी की या बॉबी पाजी की या अभी बात कर ले करण देओल (Karan Deol) की, सबसे पहले रिकॉर्ड बनाया था, धर्म पाजी ने जब उनकी फिल्म आई दिल भी तेरा हम भी तेरे (dil bhi tera hum bhi tere) यह फिल्म 1960 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने उन दिनों पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 हज़ार रूपये का कलेक्शन किया था।

Pal Pal Dil Ke Paas Review, Rating, Budget, Screen Count & Cast

Pal Pal Dil Ke Paas Review & Rating: सनी देओल के फैंस काफी अच्छी मात्रा में फिल्म को अपना सपोर्ट दे रहे है। फिल्म को न ही सिर्फ देशो में बल्कि विदेशों में भी बहुत प्यार दिया जा रहा है। अगर फिल्म की रेटिंग की बात की जाए तो फिल्म को दर्शको की और से 3/5 की रेटिंग प्राप्त हुई।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Screen Count: ये फ़िल्म कारण देओल की पहली फिल्म होने के बावजूद भी फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। जो कि किसी भी एक्टर की डेब्यू फ़िल्म के लिए बड़ी बात साबित होती है।

Pal Pal Dil Ke Paas | Official Trailer | Sunny Deol | Karan Deol | Sahher Bambba | 20 Sept

Pal Pal Dil Ke Paas 5th Day Box Office Collection

INDIA BOX OFFICE COLLECTION

Schedule Amount (in Crores)
Opening Day 1.12
End of Opening Weekend 4.42
Lifetime Collection 4.42

 

DAY WISE BOX OFFICE COLLECTION

Total Box Office Collection Amount (in Crores)
Pal Pal Dil Ke Paas Day 1 Collection  1.12
Pal Pal Dil Ke Paas Day 2 Collection  1.40
Pal Pal Dil Ke Paas Day 3 Collection  1.90

 

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन आपको बता दे मीडिया रिपोर्स्ट और ओक्यूपेन्सी के आधार पर बताया जा रहा है की फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस से लगभग 6 करोड़ का कलेक्शन किया था, वही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म के कलेक्शन में चौथे दिन गिरावट दर्ज़ की गई। चौथे दिन फिल्म ने 2.80 करोड़ का कलेक्शन किया। आज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाये तो आज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल हो सकती है।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Budget: फिल्म को बनाने में काफी ख़र्चा आया है, फिल्म को बनाने में लगभग 28 करोड़ का बजट आया था। कलेक्शन ग्राफ के मुताबिक अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होना है तो लगभग 40 से 45 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना होगा।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Cast: फिल्म की लीड एक्टिंग में आपको करण देओल (Karan Deol) के अलावा साहेर बंबा (Sahher Bambba) देखने को मिलेंगी। साहेर बंबा के लिए भी ये फिल्म उनकी पहली डेब्यू फ़िल्म है। अब बस देखने वाली बात होगी कि ये दोनों एक्टर अपनी पहली डेब्यू फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाएंगे या नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here