Pankaj Tripathi, Manoj Bajpayee और Nawazuddin Siddiqui इसके कारण वे प्रसिद्ध हुए

नमस्कार दोस्तो अक्सर स्टार्स को फिल्मों या फिर टीवी सीरियल में काम करने से सफलता और पॉपुलैरिटी मिलती है लेकिन आज हम जिन सितारों की बात कर रहे हैं उन्हें OTT प्लेटफॉर्म से पॉपुलैरिटी मिली है। चलिए एक बार इनके बारे में जान लेते है। हमारी लिस्ट में पहला नाम है Pankaj Tripathi का जोकि सन 2004 में बॉलीवुड में एक्टिव थे। लेकिन इन्हें वैसी सफलता नही मिली जिसके ये हकदार थे। लेकिन लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर आने के साथ साथ इनका समय झटके में बदल कर रख दिया। आज पंकज त्रिपाठी का नाम टॉप के स्टार में आता है।

Manoj Bajpayee जोकि लंबे समय से बॉलीवुड में एक्टिव थे लेकिन इन्हें भी असली पहचान OTT से प्राप्त हुई। फैमिली मैन वेब सीरीज आने के साथ साथ मनोज बाजपाई नाम हर किसी के घर मे लोकप्रिय हो गया। फैमिली मैन में मुख्य किरदार निभाने के बाद इन्हें सही पहचान मिली। राधिका आप्टे को OTT प्लेटफार्म की क्वीन भी कहा जाता है। राधिका आप्टे ने भी अन्य किरदारों के तरह बॉलीवुड में लंबे समय तक कार्य किया लेकिन इन्हें असली पहचान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ से बड़ी सफलता प्राप्त हुई।

Nawazuddin Siddiqui ने भी इससे पहले गैंग ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, किक जैसी बड़ी बजट फिल्मो में कार्य किया है लेकिन इन्हें असली पहचान OTT प्लेटफार्म की ‘सेक्रेड गेम्स’ से मिली जहा पर इनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया। दिव्येंदु शर्मा ने इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ प्यार का पंचनामा में कार्य किया था। लेकिन इन्हें असली पहचान गैंग ऑफ वासेपुर में मुन्ना भैया के किरदार से मिली। इनके किरदार को लंबे समय तक याद रखा गया। बताना चाहते हैं कि लॉक डाउन में ज्यादातर वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी गई है लेकिन 2021 में वैक्सीन आने के बाद सिनेमा घर का चलन एक बार फिर से शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here