Pearl V Puri | नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार नाबालिग से रेप और छेड़खानी के आरोप.

Pearl V Puri: एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है.

Pearl V Puri
BizAsia

Pearl V Puri: एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है.
Pearl V Puri- नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पूरी को रेप और छेड़खानी के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला और उसके परिवार ने एक्टर पर्ल वी पूरी के खिलाफ सिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने 4 जून यानी के सुकरवार को एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पीडिता ने पुलिस को ब्यान दिया है, पीडिता ने कहा के, पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया.

Pearl V Puri
Koimoi

फिलहाल, एक्टर पुलिस हिरासत में ही हैं. इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है. पर्ल अपने रिलेशंस को लेकर अक्सर सुर्ख‍ियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले कर‍िश्मा तन्ना के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में था. दोनों कुछ साल तक साथ मे थे. लेकिन फिर उनके बिच अनबन हो गयी, और दोनों ने अपने रोमांटिक रिलेसन को वही ख़तम कर दिया. पर्ल वी ने साल 2013 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

Pearl V Puri
Times of India

2013 में टीवी धारावाहिक ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर उन्हें पहला ब्रेक ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ से मिला. पर्ल वी पुरी ने ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार’, ‘नागिन 3’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ जैसे कई धारावाहिकों में काम किया. एक्टर बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा ‘किचन चैंपियन 5’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे.

उनके कुछ म्यूजिक वीडियोज भी आ चुके हैं. पर्ल को POCSO एक्ट के तहत नाबाल‍िग लड़की से रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है. एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here