अरविंद केजरीवाल के एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया, यह व्यक्ति कौन है

Image Source: The Economic Times

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ दिया। इस युवक का नाम सुरेश बताया जा रहा है, इस शख्स ने थप्पड़ मारा है। सुरेश को अरविंद केजरीवाल के सिक्योरिटी गार्ड और समर्थकों ने तुरंत उस युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया। स्थानीय पुलिस थप्पड़ मारने वाले शख्स मोती नगर पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर रही है। आपको मालूम ही होगा की इस से पहले अरविंद केजरीवाल को 4 अप्रैल, 2014 को उन्ही के रोड शो में एक शख्स ने थप्पड़ मारा था।

Video source: आज तक

आपको बता दे की आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर्मपुरा इलाके में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो कर रह थे, इस रोड शो के दौरान एक युवक जिसने लाल रंग की टी शर्ट पहन रखी थी, अचानक यह युवक भीड़ से निकल कर अरविंद केजरीवाल की कार पर चढ़ गया, और केजरीवाल के एक थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारते ही युवक भगने की कोसिस करने लगा लेकिन वह कोशिस में नकाम रहा, और सिक्योरिटी गार्ड और समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। पहले भीड़ कुछ समज नहीं पाई। लेकिन बाद में सबको समज आया की केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है। अब यह युवक पुलिस की गिरफ्त में है। शुरूआती जांच में सामने आया है की युवक अरविंद केजरीवाल से बहुत नाराज था। जिसके चलते उसने थप्पड़ मारा। व्यक्ति इस समय का काफी समय से इंतज़ार कर रहा था।

Image Source: Chauthi Duniya

आपको बता दे की इस घटना के बाद भी केजरीवाल ने रोड शो को जारी रखा। इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी की और से प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का बयान आया है, जिसमे उनका कहना है की यह बीजेपी या मोदी भक्तों का काम है। वही इस कर सकते है। राजनीतिक खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here