रेव (Pool) पार्टी में 200 लड़के-लड़कियाँ कर रह थे अय्याशी, पुलिस भी शामिल

Image Source: NYOOOZ HINDI

अँधेरी रात, डीजे की रंगीने लाइटे, शराब, कॉल गर्ल, स्विमिंग पूल और हुक्के में कई तरह की विराइटिया, यह सब शन‍िवार को पूरी रात चलता, तकरीबन सुबह के 6 बजे तक लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दे की इस पार्टी में कॉलेज गोईंग स्टूडेंट और पूंजीपतियो के 200 लड़के-लड़कियाँ शामिल थे। यह पार्टी बड़े धूम धाम से चल रही थी, लेकिन तकरीबन 1 बजे पुल‍िस ने रेड मारी और फ‍िर पुलिस ने 31 लड़क‍ियां और 161 लड़को को ग‍िरफ्तार कर लिया गया। इन सभी लड़कियों में से आठ लड़किया कॉलगर्ल्स थी। जिनका काम पूरी रात लड़को को खुस करना था।यह पार्टी एक फार्म हाउस में चल रही थी। जहा नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्लान बना कर पार्टी में रेड मार दी। इस प्लान को ख़ुफ़िया तरीके अंजाम दिया गया की किसी को भी कानो कान खबर नहीं हुई। यह फार्म हाउस नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना इलाके में आता है। पुलिस को अपने मुखबरियों से यह सुचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने यह प्लान बनाया था। पूरा मिशन ख़ुफ़िया तरीके से किया गया।

Image Source: NYOOOZ HINDI

रेड से पहले पुलिस के कुछ अधिकारी पार्टी में शमिल हुए, जिसके बाद उन्होंने चोरी से पुरे माहौल की वीडियो बनाई। इसके पुलिस देर रात भारी भरकम पुलिसबल के साथ पार्टी पर छापा मार और सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बता दे की नोएडा में ऐसे बहुत से फार्म हाउस मौजूद हैं, जिसमे देर रात तक ऐसी पार्टी चलती है, और यह सब पुलिस की मिलीभगत से होता था। इन पार्टीओ का इस लिए भी पता नहीं लग पाता क्योकि यह फार्म हाउस जंगल के आस-पास है। इस फार्म हाउस के मुख्य रूप से फार्म मालिक अमित त्यागी है।इन पार्टयों का प्रचार सोशल मीडिया के जरिए किया जाता है, जैसे फेसबुक, वॉट्सऐप आदि। इन पार्टियों में अधिकतर युवा होते है, जो दिल्ली में पढ़ने वाले छात्र है।

Image Source: India Today

इस पार्टी से बीयरकी 112 बोतले मिली है, 31 छोटे-बड़े हुक्के, डीजे सिस्टम, शराब, तंबाकू, लैपटॉप से लेकर कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। इस से जितने भी पुलिस वाले जुड़े हुए थे उनको सस्पेंड किया जायेगा, जिसकी लिस्ट एसपी सिटी को सौंप दी गई है। देश और दुनिया की खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here