Prabhas की Radhe Shayam रिलीज डेट

नमस्कार दोस्तों सुपर स्टार Prabhas की फिल्म Radhe Shayam रिलीज के लिए तैयार हैं। 2022 की यह एक सुपरहिट फिल्म साबित होने वाली है जो कि अपने रिलीज डेट से बस एक महीना पीछे है। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है।
राधेश्याम का पहला हिंदी गाना रिलीज कर दिया गया है।
इस नए गाने का शीर्षक लव एंथम ‘आशिकी आ गई’  बताया जा रहा है जिसको सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से शेयर किया गया है। गाने का वीडियो काफी ज्यादा जबरदस्त है जिसमें गाने के हिसाब से आउटफिट को चुना गया है।

इस फिल्म में जो केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है उसको इस गाने के माध्यम से सामने लाया गया है। पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी को दर्शक काफी करीब से देखना चाहते हैं। दर्शकों ने कमेंट की मदद से अपनी फीलिंग जारी की है। जब से गाने का पोस्टर और प्रोमो रिलीज किया गया है दर्शकों के अंदर फिल्म रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से हो रहा है। अरिजीत सिंह द्वारा इस गाने को गाया गया है। रिलीज डेट की बात करें तो 14 जनवरी 2022 को बड़े पर्दे पर राधेश्याम रिलीज की जाएगी।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा किया गया है। वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की राधेश्याम भविष्य में जाकर एक सफल फिल्म साबित हो सकती है। 14 जनवरी को आप बड़े पर्दे पर अपने परिवार के साथ में राधेश्याम देख सकते हैं। जैसा कि आपको बताना चाहती है कि प्रभात सर की लोकप्रियता बॉलीवुड के साथ-साथ अन्य फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी ज्यादा है। इससे पहले भी साहो फिल्म में प्रभास मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे और फिल्म ने काफी अच्छी खासी कमाई करी थी। लेकिन एक बार फिर से राधेश्याम की मदद से प्रभात सर नजर आने वाले हैं। हमारे आज की जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here