Prassthanam (Prasthanam) 4 Day Box Office Collection, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, Worldwide Collection, Full Story

Prassthanam (Prasthanam) Fourth (4th) Day Box Office Collection, प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, Worldwide, Collection, Review, Rating, Story & Cast, Sanjay Dutt | Jackie Shroff | Deva Katta
Image source Hindustan

Prasthanam / Prassthanam Box Office Collection: आज हम बात करने वाले है, बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में। जैसा की आप सभी जानते है, की यह फिल्म 2010 में आई फिल्म तेलगु का रीमेक है। जो तेलगु बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर साबित हुई थी। अभी तक का सफर फिल्म का बहुत शानदार रहा है। आलोचकों हो या दर्शक सभी को फिल्म की कहानी और किरदार बहुत पसंद आ रहे है। फिल्म कास्ट बहुत बड़ी है, जिसके बारे हम आपको आगे विस्तार से बताएँगे। साथ ही आपको आगे बताएँगे की फिल्म चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। यह सब जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Prasthanam / Prassthanam Movie Review, Rating, Story & Cast

Prassthanam Movie Review & Rating: जैसा की हमने आपको ऊपर बताया की फिल्म को आलोचकों और दर्शको की और से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। जिसका असर फिल्म के कलेक्शन और रेटिंग पर भी देखा जा सकता है। जो इस प्रकार है। सभी दर्शकों ने फिल्म बहुत अच्छा रिस्पांस देते हुए फिल्म को 3.9/5 की बहुत अच्छी रेटिंग भी प्राप्त करवाई है।

Prassthanam Movie Story: अमीनाबाद के बाहुबली विधायक बलदेव प्रताप सिंह(संजय दत्त) अपने रसूख के चलते पूरे शहर में मशहूर हैं। उन्हें ये सीट भी काफी विवादास्पद तरीके से मिली थी. अमीनाबाद से कोई दूसरा शख्स विधायक हुआ करता था, जिसे एक दुश्मन गैंग ने मार गिराया था। संजय दत्त ना केवल इस सीट से जीते बल्कि उन्होंने उस नेता की पत्नी सुक्मिनी (मनीषा कोईराला) से शादी भी रचाई। आयुष (अली फजल) और पलक (चाहत खन्ना) सुक्मिनी के पहले पति के बच्चे हैं और काफी सेंसिबल हैं वही संजय दत्त के बेटे विवान ( सत्यजीत दुबे) पर सत्ता का नशा सवार होता है। प्यार, लोभ और पावर की इस लड़ाई में एक शातिर बिजनेसमैन (बाजवा खत्री) ट्विस्ट्स लाते है। अपने हमराज़ ड्राइवर (जैकी श्रॉफ) और यंग पॉलिटिकल लीडर बेटे के साथ ही बलदेव प्रताप सिंह एक बार फिर एमएलए की कुर्सी हासिल करने के लिए पुरजोर कोशिशों में जुटे हैं, लेकिन क्या उनकी ये कोशिश पूरी हो पाती है, ये देखने के लिए आपको थियेटर का रुख करना होगा।

Prassthanam Movie Cast: फिल्म को देवा कट्टा द्वारा डायरेक्ट किया गया है, साथ ही फिल्म को मानयता दत्त द्वारा प्रोडूसड किया गया है।आप सभी को बता दें कि फिल्म के लीड रोल में आपको संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा, चिंटू पांडे और सत्यजीत दुबे नजर आएँगे l फिल्म की प्रोडक्शन संजय दत्त प्रोडक्शन द्वारा की गई है l

Prassthanam – Official Trailer | Sanjay Dutt | Jackie Shroff | Deva Katta | 20th September 2019

Prassthanam Fourth (4) Day Box Office Collection

Prassthanam Box Office Collection: चलिए अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर लेते है, फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 3.20 करोड़ का कलेक्शन किया। प्रस्थानम (Prassthanam) फिल्म ने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ का कलेक्शन किया। कल यानी फिल्म ने तीसरे दिन में 7 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया। अगर आज यानी फिल्म के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म आज 2 करोड़ कलेक्शन कर सकती है। आने वाले प्रस्थानम (Prassthanam) फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here