Propose Day | Propose Day 2021 | राजस्थान पुलिस ने दी चेतावनी.

Propose Day: राजस्थान पुलिस ने कहा, ना का भी करे सम्मान.

Propose Day
Amar Ujala

Propose Day- परपोस डे यानि प्यार करने वालो के लिए खास दिन. आज की दिन एक प्यार करने वाला दुसरे प्यार करने वाले को परपोस करता है. हर कोई अलग-अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार करता है. इसी को याद करते हुए राजस्थान पुलिस ने एक खास ट्विट किया है. इस ट्विट में सहारुक खान की फिल्म दर का एक सीन सेयर किया गया है. इस ट्विट से राजस्थान पुलिस ने एक खास सन्देश देने की कोशिस की है.

Propose Day
Navbharat Times

सेयर की गयी फोटो में शाहरुक खान जूही चावला की फोटो के आगे खड़े नजर आ रहे है. यह सीन फिल्म दर का है. इस सीन में “तू हां कर या ना कर” लिखा हुआ है. इसके साथ ही लिखा हुआ है के ना का भी सम्मान करे. राजस्थान पुलिस ने ट्विट करते हुए लिखा, परपोस डे पर ना का भी सम्मान करे.

Propose Day
The Quint

महिला का पीछा, छेड़छाड़ या जबरन दोस्ती करना एक गंभीर अपराध है. #IPC की धारा 354D के तहत 3 वर्ष तक की कड़ी सजा का प्रावधान है. मामला यह है की किसी की ना का भी सम्मान करे. आपको बता दे की फिल्म दर सहारुक खान जूही चावला को पसंद करते थे. जबकि जूही चावला सन्नी देओल को पसंद करती थी. उसके बावजूद भी सहारूक खान उनका पीछा कर उन्हें परेशान कर दिया करते थे. दर फिल्म काफी हिट हुई थी.

Propose Day
Prabhat Khabar

इस फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा थे. इस फिल्म में सहारूक खान के साथ साथ जूही चावला और सन्नी देओल भी लीड रोल में नजर आये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here