Punjabi Movie 2019: Arjun Patiala 11th Day Box Office Collection: फिल्म हुई फ्लॉप ?

Punjabi Movie 2019: Arjun Patiala 11 Day Box Office Collection, Arjun Patiala Movie Review & Cast, Arjun Patiala Collection, Hit OR FLOP, अर्जुन पटियाला बॉक्स आफिस कलेक्शन
Image Source : Koimoi

Arjun Patiala Box Office Collection: जैसा आप सब जानते है कि रोहित जुगराज द्वारा डायरेक्शन में बनी फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) को आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 11 दिन हो चुके है। अर्जुन पटियाला फिल्म ने 2019 में दर्शको के दिल मे अपनी जगह तो बनाई पर उतनी नही जितना फिल्म की कास्ट ने सोच था। बता देते है, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन ने लीड रोल निभाया था। अर्जुन पटियाला फिल्म के म्यूजिक में गुरु रंधावा, निकिता गांधी, बेनी दयाल, और दिलजीत दोसांझ ने कमाल का म्यूजिक दिया है। दर्शको को फिल्म में कृति सैनन एक न्यूज रिपोर्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आई। दूसरी और दिलजीत दोसांझ भी एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। साथ ही फिल्म  में दर्शको को दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन की रोमांटिक कॉमेडी भी देखने को मिली। लेकिन दोनों की अच्छी केमिस्ट्री के बाद भी अर्जुन पटियाला फिल्म भारतीय बॉक्स आफिस पर कुछ अच्छा कलेक्शन नही कर पाई है।

Punjabi Movie 2019: Arjun Patiala Movie Review & Cast

चलिये ये बात तो सच है कि, अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फिल्म को दर्शको द्वारा काफी अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए थे। लेकिन फिल्म ने जितना सोच था, उतना फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नही कर पाई है। दर्शको को दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन से ज्यादा वरुण शर्मा यानी (बॉलीवुड के कॉमेडी किंग) की एक्टिंग देखने मे मजा आया। फिल्म में इन तीन एक्टर के अलावा भी आपको कई एक्टर देखने को मिलेंगे जैसे – रोनित रॉय, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अंशु, पंकज त्रिपाठी और अमित मेहरा। फिल्म में इन एक्टरों ने भी अपनी एक्टिंग बाखूभी से बिभाई है।

Official Trailer: Arjun Patiala | Diljit, Kriti, Varun | Dinesh V | Rohit J | Bhushan K | 26 July

Arjun Patiala 11 Day Box Office collection

अर्जुन परियाला फिल्म ने पहले दिन के भारतीय बॉक्स आफिस पर सिर्फ और सिर्फ 1.2 करोड़ का कारोबार किया था। दूसरे दिन फिल्म ने box आफिस पर 1.5 करोड़ का कारोबार किया। तीसरे दिन फिल्म ने 2 करोड़ का कारोबार किया। चौथे दिन फिल्म ने 85 लाख का कारोबार किया। पाचवे और छठे दिन फिल्म ने 90 लाख का करोबार किया। सातवे दिन फिल्म ने 1.2 करोड़ का कारोबार किया और आठवे दिन फिल्म ने सिर्फ 60 लाख का कारोबार किया। नवे दिन में फिल्म ने 80 लाख का कारोबार किया। दसवे दिन फिल्म ने पूरे 93 लाख का कारोबार किया। आज फ़िल्म का बॉक्स आफिस पर ग्यारवा दिन है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म आज भारतीये बॉक्स आफिस पर 80 से 90 लाख कमा सकती है। मनोरंजन और अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) बॉक्स आफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here