Punjabi Movie: Ishq My Religion Movie Review & Cast | Ishq My Religion Songs | मूवी के बारे में हिंदी में पड़े

Punjabi Movie 2019 Ishq My Religion Movie Review & Cast | Ishq My Religion Official Trailer | Release Date | Ishq My Religion Songs | इश्क मेरा धर्म | इश्क़ माय रिलिजन रिव्यु

Ishq My Religion Movie Review: हर शुक्रवार की तरह इस बार भी यानि की 30 अगस्त को भारतीय सिनेमा घरो में एक धमाकेदार पंजाबी मूवी इश्क़ माय रिलिजन रिलीज़ होने वाली है, जिसके लिए ऐसा कहा जा रहा है की यह फिल्म एक छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। फिल्म को एक बड़े कामयाब निर्देशक गुरदीप ढिल्लों द्वारा तैयार किया गया है, जिसको बनाने में काफी ज्यादा लागत आई है। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा मेहनत की गयी हैं, ताकि लोगो से अच्छा रिस्पांस प्राप्त हो सके, इसके साथ-साथ फिल्म के कलाकारों की बात करी जाये तो इश्क़ माय रिलिजन में सिमरन सभरवाल, बॉबी ढिल्लों, अलेक्सा ग्रेव और जतिंदर सिंह ग्रेवाल जैसे कई पंजाबी कलाकार अपने एक्टिंग का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहे। फिल्म का ट्रेलर और गाने अभी से लोगो के बीच में काफी ज्यादा प्रचलित हो गए है। यह पहली ऐसी पंजाबी फिल्म है, जिसका क्रेज लोगो के बीच दिन प्रतिदिन बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

Ishq My Religion Official Trailer | Gurdeep Dhillon Films | Mukhtar Sahota | Movie 2019

Punjabi Movie: Ishq My Religion Movie Review And Cast

इश्क़ माय रिलिजन (Ishq My Religion) जैसे की नाम से ही पता चल रहा है, की यह एक शुद्ध रोमांटिक फिल्म है, जो की पूरी तरह से दो प्यार करने वालो के ऊपर तैयार की गई है। एक ऐसा प्यार जिसमे कोई जात-पात नहीं है। कहानी एक शेख लड़के और एक मुस्लिम लड़की के बारे में है। जो की एक दूसरे से काफी प्यार करते है लेकिन धर्म और जात के दुश्मन इनके प्यार के बीच में हमेशा एक रुकावट बनकर खड़े हो जाते है। क्या दो प्यार करने वाले धर्म अंतर पर जीत हासिल कर पाएंगे, जिसे जानने के लिए आपको अपने नज़दीकी सिनेमा घर में जा कर फिल्म को देखना होगा।  गुरदीप ढिल्लों जी के साथ-साथ राणा गिल जी ने भी फिल्म को आकार देने में काफी ज्यादा मेहनत करी है। फिल्म में काफी सारा रोमांस और एक्शन देखने को मिले गा। फिल्म के ट्रेलर में बॉबी ढिल्लों और सिमरन सबरवाल मेन रोल निभाते हुए नज़र आ रहे है।

Ishq My Religion Songs

फ्लिम इश्क़ माय रिलिजन में काफी सारे गाने सुनने को मिल रहे है। जिसे अब आप अपने मोबाइल फ़ोन में भी सुन सकते है जैसे की मापी दी दी, यार मेरा, हंजू, यारा नु, और दिल्ली वाली बातचीत आदि। इन गानों को इन्दर चहल, आर्ष बेनीपाल, रोबिन सिद्धू, रीको, और रफ़्तार जैसे ऑलवेज डिमांड सिंगेरो द्वारा गाया गया है। अगर हम ऑनलाइन के हिसाब से बात करे तो फिल्म के गाने चोरी चोरी को अब तक यूट्यूब पर पूरे 1 मिलियन बार सुना जा चूका है, इसके अलावा दुसरे सांग इश्क़ डीएन पीरन को यूट्यूब पर अब तक पूरे 456 मिलियन बार सुना जा चूका है जो की एक और काफी बड़ी बात है। अब देखने की बात यह है की फ्लिम कल यानी की 30 अगस्त भारतीय सिनेमा घरो पर कितना धमाल मचाने वाली है। मनोरंजन और फ्लिम इश्क़ माय रिलिजन से जुडी खबरों को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here