Punjabi Movie: Teri Meri Jodi 5 Day Box Office Collection| Review, Rating & Cast | तेरी मेरी जोड़ी कलेक्शन

Teri Meri Jodi Box Office Collection Day 5 | Teri Meri Jodi Total Box Office Collection | Teri Meri Jodi Movie Budget, Review, Rating & Cast | Punjabi Movie Teri Meri Jodi
Image Source: TejLyrics

Teri Meri Jodi Box Office Collection: फिल्म तेरी मेरी जोड़ी (Teri Meri Jodi) पंजाबी भाषा में रिलीज की गई फिल्म है, फिल्म को 13 सितंबर 2019 को रिलीज किया गया था। आप सभी को बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए पांचवा दिन हो चुका है और फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बहुत अच्छा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो जाएगी। आपको बता दे की फिल्म को 2200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और फिल्म को भारत के अलावा कनाडा में भी रिलीज किया गया है। आज हम आपको फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगे साथ ही बताएंगे कि फिल्म में अभी तक अपने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर लिया है और फिल्म आगे कितना कलेक्शन कर सकती है।

Punjabi Movie: Teri Meri Jodi Review & Rating

Teri Meri Jodi Movie Review & Rating:आपकी जानकारी के बता दें कि फिल्म के पूरे 40 ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किए गए थे और फिल्म को दर्शकों की ओर से बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। आपको बता दें कि दर्शकों की ओर से फिल्म को 4.2/5 की बहुत अच्छी रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

Teri Meri Jodi Movie Latest News

फिल्म को कुल 25 + इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था, जिसमें से फिल्म के कई इंटरव्यू कनाडा में भी हुए हैं। फिल्म के इंटरव्यू में फिल्म की सारी स्टारकास्ट मौजूद थी परंतु फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। आपको बता दें कि खेल के ट्रेलर को 21 अगस्त 2019 को रिलीज किया गया था और अभी तक फिल्म के ट्रेलर को 3.2 मिलियन बार देखा जा चुका है अगर आपने अभी तक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो आप नीचे जाकर देख सकते हैं।

Teri Meri Jodi (Official Trailer) Sidhu Moosewala, Sammy gill, King B Chouhan | Rel. on 13th Sept

Teri Meri Jodi 5 Day Box Office Collection

Teri Meri Jodi Box Office Collection: वैसे तो फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा करेक्शन कर लिया है l फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शन में भड़ोत्री देखने को मिली, फिल्म ने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर 8.4 करोड़ का कलेक्शन किया। अगर कल यानी फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म में अपने चौथे दिन 4.6 करोड़ का कलेक्शन किया है ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पांचवे दिन में बी 2 से 3 करोड़ तक का बहुत अच्छा कलेक्शन कर लेगी। तेरी मेरी जोड़ी (Teri Meri Jodi) फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here