Radhe Trailer | राधे का ट्रेलर हुआ रिलीज.

Radhe Trailer: यहाँ देखे राधे का ट्रेलर. जाने फिल्म की कहानी.

Radhe Trailer
The Indian Express

Radhe Trailer– बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो चुक्का है. राधे का ट्रेलर दर्सको के बिच काफी धूम मचा रहा है. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रह है. इस फिल्म का दर्शको को काफी बेसब्री से इन्तजार था. यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर है. इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नज़र आएंगी.

ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा हैं जो राधे से प्यार करती हैं. वहीं इसमें रणदीप हुड्डा भी हैं. रणदीप इसमें निगेटिव किरदार में हैं. इसमें राधे कहता है, एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता. मैं ये शहर साफ करके रहूंगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को प्रभु देवा ने बनाया है. इस एक्शन फिल्म में सलमान खान जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ऐलान 2019 में हुआ था. इसे 2020 की ईद पर रिलीज होना था. लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया पर अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. देश और विदेश में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां फ़िल्म थिएटर्स में 13 मई को रिलीज़ होगी. वहीं, डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ीप्लेक्स पर भी इसे दर्शक देख सकेंगे.

इस पोस्टर में आप सलमान खान को दो रूपों में देख सकते हैं. एक तरफ वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और बंडाना बांधे बंदूक ताने खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह ब्लू शर्ट पहने कंधे पर डंडा लिये लोगों के साथ खड़े हैं. पोस्टर में बताया गया है कि सलमान खान की ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ”आ रहा हूं, आपका मोस्ट वॉन्टेड भाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here