Rakhi Sawant और Ritesh के साथ किया गया प्रैंक

Image Credit: Bollywood Bubble

नमस्कार दोस्तो बिग बॉस 15 के घर मे Rakhi Sawant को तब झटका लगा जब उन्हें पता चला कि उनके पति रितेश का चक्कर किसी और के साथ मे चल रहा है। सलमान खान ने वीकेंड के वॉर में घरवालों और राखी और रितेश के बीच मे बताया कि उनकी गर्लफ्रैंड आयी है।

सलमान खान ने बताया कि इनकी गर्लफ्रैंड का नाम स्वीटी है और ये पिछले 8 साल से रिलेशन में है। ये दोनों बेल्जियम में एक साथ रहते थे जिसको सुनकर राखी सावंत के होश उड़ गए। राखी ने जब रितेश से पूछा तो घर मे स्वीटी की आवाज सुनाई देने लगी।

स्वीटी ने रितेश से बोला कि अब आप काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। आपने राखी सावंत से शादी की है लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप मुझे कभी भूल नही पाएंगे। स्वीटी ने बताया कि रितेश के साथ वो बेल्जियम में हॉट चॉकलेट पीने जाते थे। सलमान खान ने बताया कि मैं भी इस बात से सहमत हूं। स्वीटी रितेश के पास सेक्रेटरी की जॉब मांगने आये थे लेकिन जॉब नही दी पर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। राखी ने नाराज होते हुए बोला कि ये सब क्या है।

रितेश ने बोला कि आप मुझे बेल्जियम के घर का पता बता दीजिए। दरअसल ये एक प्रैंक था। वेब सीरीज ‘आरण्यक के लिए ये सब किया गया था और इसके पीछे रवीना टंडन का हाथ था। जब वे सामने आई तो रितेश और राखी काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए। रितेश ने रवीना टंडन से बोला कि मैं आपका काफी बड़ा फैन हु। आप सभी को हमारी बिग बॉस 15 रिटेन अपडेट जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट करें। इस प्रकार की और जानकारी जानने के लिए हमारे साथ में जुड़े रहिये। यदि आप नए है तो इस प्रकार की जानकारी जानने के लिए वेबसाइट को सेव करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here