Ranu Mandal अब इस मशहूर बांग्लादेशी हीरो के साथ करेंगी काम

नमस्कार दोस्तो बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर का एक प्यार का नगमा गाने वाली Ranu Mandal रातों रात प्रसिद्ध हो चुकी हैं। रानू मंडल को हिमेश रेशमिया के साथ में गाना गाने का मौका मिला। अब रानू मंडल को फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। ये मौका बॉलीवुड से नही बल्कि बांग्लादेश से आया है। बांग्लादेश के हीरो अलोम द्वारा 2 गानों की पेशकश की गई है। इस खबर का ऐलान आलम ने खुद सोशल मीडिया की मदद से किया है। खबर आते ही फैंस के अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

कुछ लोग चाहते हैं की रानू मंडल एक बार फिर से लाइमलाइट में आ जाये वही कुछ लोग उनको ट्रोल करने का मौका नही छोड़ते हैं। सबसे पहले रानू मंडल को मौका हिमेश रेशमिया द्वारा दिया गया था।अपनी फिल्म में 2 गाने का अवसर दिया गया था। इसके बाद रानू मंडल को काफी सारे स्टेज परफॉर्मेंस का अवसर मिला था लेकिन उन्होंने लगातार ऑफर के लिए मना कर दिया था। रानू मंडल को कई दिनों से कोई काम नही मिला था लेकिन हाल ही में वह बचपन का प्यार गाते हुए नजर आयी थी।

आपको बताना चाहते हैं कि रानू मंडल 2019 में काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी। लेकिन वे सिर्फ गाने की वजह से प्रसिद्ध नही हुई थी बल्कि उनके चेहरे को लेकर काफी सारे मीम बनाये गए थे। रानू एक पार्टी में जफ हैवी मेक अप के साथ मे गई थी जहाँ पर उनका जमकर मजाक बनाया गया था। आपको बताना चाहते हैं कि रानू मंडल 2019 में आने के बाद लंबे समय के लिए गायब हो गई थी लेकिन अब 2021 के अंत मे उन्हें बांग्लादेशी फ़िल्म में कार्य करने का मौका प्राप्त हुआ है। लेकिन बांग्लादेशी फ़िल्म में ये कब नजर आने वाली है, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। आज की मनोरंजन से भरपूर जानकारी जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here