Ranveer Singh Birthday: रणवीर सिंह की “83 Movie” का फ़र्स्ट लुक हुआ रिलीज़

Ranveer Singh Birthday, 83 Movie, Ranveer Singh Family, Ranveer Singh age, Ranveer Singh father, रणवीर सिंह, रणवीर सिंह का परिवार, Ranveer Singh upcoming movie
Image Source:News18.com

Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति रणवीर सिंह का आज “34वा जन्मदिन” है। इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 83 Movie का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें कपिल देव की तरह दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में रणवीर सिंह को कपिल देव के गेटअप में देखा जा सकता है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह की आंखों में कपिल देव जैसा जोश दिखाई दे रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह की 83 फिल्म वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच 1983 पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग के लिए इंग्लैंड में मौजूद है। फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही है। फिल्म को बनाने के लिए पूरी टीम बेजोड़ मेहनत कर रही है। इससे पहले रणवीर सिंह के मैदान पर क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी, और इससे पहले रणवीर सिंह दिल्ली में कपिल देव के घर 10 दिनों तक ठहरे थे। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं। रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में अच्छे से ढलना चाहते हैं। जिसके लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में !

रणवीर सिंह का जन्म 3 जुलाई 1985 मुंबई महाराष्ट्र में एक सिंधी परिवार में हुआ था। इस साल रणवीर सिंह अपना 34वा जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। रणवीर सिंह इस बात को खुद मानते हैं कि आज उन्होंने जो सफलता प्राप्त की है। वह बगैर अपने परिवार के बिना नहीं कर पाते। तो आइए हम आपको मिलाते रणवीर सिंह के पिता उनकी मां और उनकी बहन से। आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपने पिता जगजीत सिंह भवानी के बेहद करीब है। पिछले वर्ष रणवीर ने फादर्स डे पर अपने पिता के साथ बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें रणवीर सिंह अपने पिता को चूम रहे हैं। रणवीर सिंह की मां का नाम अंजू भवानी है। बता दें कि रणवीर ने अपने नाम में से भवानी शब्द हटा दिया था। क्योंकि उनका मानना था कि उनका नाम काफी लंबा हो रहा है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here