Roohi Trailer | इस बार मर्द को ज़्यादा दर्द होगा

Roohi Trailer: राजकुमार राव ओर जानवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर हुआ रिलीज.

Roohi Trailer
YouTube

Roohi Trailer– जानवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही का आज यानि मंगलवार को ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में जानवी कपूर एक ऐसे लड़की का रोल निभा रही है, जिस पर भूतनी का साया है. जिसका निर्देसन हार्दिक मेहता किया है. यह एक होरर-कोमेडी फिल्म है. यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी. ट्रेलर के अनुसार फिल्म में एक लड़की रूही के इर्द-गिर्द घुमती है. जिसपे एक खोफ्नक भुत का साया है.

राजकुमार राव और वरुण शर्मा लड़की पर लट्टू हो जाते है जिस लड़की पर भुत का साया होता है. तब हकीकत का पता चलता है तो वह दोनों इसका इलाज करवाने के लिए तरह-तरह के उपक्रम करते है. साल 2018 में रिलीज हुई वास्तविक घटनाओ पर आधारित फिल्म स्त्री बोक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म की कहानी स्त्री की तरह भुत वाले कांसेप्ट पर आधारित फिल्म है. जिसे स्त्री के मेकर्स ने ही बनाया है. फिल्म में एक खास बात यह भी है के जानवी कपूर पहली बार होरर अंदाज़ में नजर आने वाली है. वह अपने लुक और अभिनय के जरिये वाकई दर्शकों के डरा पाने में कामयाब मालुम पढ़ रही है.

Roohi Trailer
Bollywood Hungama

स्त्री के बाद राजकुमार राव एक बार फी अपनी फॉर्म में है और रूही के आशिक के रूप में उन्होंने दिल्च्प्स काम किया है. फिल्म की टेगलाइन है, इस बार मर्द को जायदा दर्द होगा. फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के एक गाँव की है. यहाँ दो लड़के Bhaura और Kattanni एक जंगल में रूही के साथ फस जाते है. लेकिन वह एक भुतिया साया होता है. जिसकी वजह से रूही के पैर उलटे हो जाते है. राजकुमार राव ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर सेयर किया है. जिस पर फेंस ने अपनी पर्तिकिर्या दी है. एक यूजर ने लिखा है, आप सभी ने कमाल का काम किया है.

ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म के नाम को लेकर भी काफी विवाद हो चुका है. पहले इसका नाम रुह आफजा था लेकिन बाद में विवाद के बाद रूही रख दिया गया. इससे पहले राजकुमार राव ने फिल्म ‘रूही’ का एक पोस्टर शेयर कर लिखा था, “ये तो बस मुंह दिखाई है, ट्रेलर आ रहा है 12 बजे.” सोमवार को फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा था, “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है. सिनेमा का जादू लौट आया है. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here