‘Saaho’ Total Box Office Collection, Worldwide Collection, Gross Collection: साहों ने अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Saaho Total Box Office Collection, Saaho Worldwide Collection, Saaho Gross Collection, Saaho Movie Review And Cast, Sujeeth, Shraddha Kapoor, Prabhas, Life Time Collection
Image Source: dnaindia

‘Saaho’ Total Box Office Collection, Worldwide Collection, Gross Collection: 29 अगस्त 2019 को रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर फ्लिम साहों (Saaho) 350 करोड़ के भारी बजट पर बनायीं गयी है, जो की अबतक अपने रिलीज़ होने के 16 दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी अच्छे से चल रही है। साहो के मुख्या किरदार प्रभास बाहुबली 2 में की एक बड़ी सफलता के बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से दिखाई दे रहे है। साहो फ्लिम बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 29 अगस्त 2019 को रिलीज़ हुई साहो फ्लिम पहले ही 424 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की फ्लिम सहो जल्द ही 450 करोड़ की रेखा पार कर लेगी। इस फ्लिम को जाने माने निर्देशक सुजीत द्वारा बनाया गया है, इसके अलावा फ्लिम के निर्माता है वी। वामशी कृष्ण रेड्डी ,और प्रमोद उप्पलपति।

Saaho Movie Review And Cast

साहो एक एक्शन फ्लिम है जिसमे श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभास (Prabhas) मुख्या किरदार में दिखाई दे रहे है। साहो फ्लिम में प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्राफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर भी दिखाई दे रहे है। साहो हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषा में भी बड़े पर्दे पर उतारी गयी है। साहो फ्लिम को भारत में 6500 स्क्रीन पर उतारा गया है, वही ओवरसीज में 1500 स्क्रीन पर उतारा गया है। टोटल वर्ल्ड वाइड में 8000 स्क्रीन पर उतारा गया है। बाहुबली 2 के बाद यह दूसरी बड़ी फिल्म है जिसने भारत में पहले ही दिन काफी अच्छा कारोबार किया।

SAAHO Trailer | Prabhas, Shraddha Kapoor, Neil Nitin Mukesh | Bhushan Kumar | Sujeeth | Vamsi Pramod

Saaho Total Box Office Collection

Saaho Box Office Collection: अगर हम दिन के हिसाब से बात करे तो फ्लिम साहो ने अपने शुरू के 14 दिन यानि की लाइफ टाइम कलेक्शन (Life Time Collection) 139.32 करोड़ का एक अच्छा कलेक्शन कर लिया। वही क्षेत्र के हिसाब से फ्लिम साहो ने मुंबई और दिल्ली में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अगर वर्ल्ड वाइड के हिसाब से बात करी जाये तो वर्ल्ड वाइड कलेक्शन (World Wide Collection) ग्रॉस 182.65 करोड़ रहा। लगातार आकड़े बढ़ता देख ऐसा लग रहा है की एक्शन फिल्म साहो आगे चलकर भी काफी अच्छा परिणाम दे गी। मोरंजन और साहो टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) से जुडी बातो को जानने के लिए हमारे साथ बने रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here