Saak 4th Day Box Office Collection | Punjabi Saak Movie Review, Rating & Cast: साक मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Saak 4 Day Box Office Collection | Punjabi Movie 2019 Saak Movie Review, Rating & Cast | Saak Box Office Collection | Saak Official Trailer Jobanpreet Singh साक मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Saak Box Office Collection: भारत में पंजाबी इंडस्ट्री द्वारा रिलीज़ की गई फिल्म साक (Saak) 6 सितंबर 2019 को रिलीज़ की गई थी। पंजाबी फिल्म साक (Saak) ने रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफ़िस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। आपको बता दे की फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, और फिल्म को दर्शकों की तरफ से बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। पंजाबी फिल्म साक (Saak) कमलजीत सिंह के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में बहुत से बेहतरीन कलाकारों ने काम करा है, और फिल्म को दर्शकों के लिए बहुत रोमांचक बनाया है। फिल्म को रिलीज़ हुए आज चौथा दिन हो चुका है और आज हम आपको फिल्म के अभी तक के टोटल बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी देंगे।

Punjabi Movie: Saak Movie Review, Rating, Budget & Cast

Saak Movie Budget & Cast: कमलजीत सिंह के द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म साक (Saak) में आपको बहुत से कलाकार अन्य प्रकार के किरदार में नज़र आएँगे। साक (Saak) फिल्म के लीड रोल में आपको मैंडी ताखर, मुकुल देव, महावीर भुल्लर और जोबनप्रीत सिंह जैसे महान एक्टर्स देखने को मिलेंगे। फिल्म को जतिंदर जय मिन्हास, रुपिंदर मिन्हास के द्वारा प्रोडूसड किया गया है। फिल्म को कुल 1800 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म का कुल बजट 5 लाख डॉलर का है, अगर इसको भारत के पैसों में गिना जाए तो इस फिल्म की कुल रकम 3.57 करोड़ की है

Saak Movie Review & Rating: फिल्म को दर्शकों की तरफ बहुत अच्छे रिव्यु मिले है साथ ही फिल्म को बाकी कुछ फ़िल्मो से बेहतरीन कहा जा रहा है। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस भी बहुत खूब डाला गया है। फिल्म के बारे में ज्यादा तर दर्शकों का कहना है की “फिल्म बहुत कॉमेडी है फिल्म को आकर देखने के लिए हमारे कोई पैसे ख़राब नहीं हुए फिल्म बहुत रोमांचक है। ” फिल्म को दर्शकों द्वारा 4.5/5 की रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

Saak (Official Trailer) Jobanpreet Singh | Mandy Takhar | In Cinemas 6th Sept | White Hill Music

Punjabi Movie: Saak 4 Day Box Office Collection

Saak Box Office Collection: पंजाबी फिल्म साक (Saak) ने अपने बॉक्स ऑफ़िस पर अभी तक कुल 20.4 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है अगर फिल्म के पहले दिन की बात करे तो फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर 6 करोड़ का कलेक्शन करा और वही दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 7 करोड़ का कलेक्शन करा। फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफ़िस पर 7.40 करोड़ का शानदार कलेक्शन करा। कहा जा रहा है की फिल्म अपने चौथे दिन 6.60 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। पंजाबी फिल्म साक (Saak) के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here