Saath Nibhana Saathiya 2: क्या अनंत गहना को ढूंढ पायेगा

Image Credit: Tellyexpress

Saath Nibhana Saathiya 2 Written Update: नमस्कार दोस्तों आज आप सभी के लिए Saath Nibhana Saathiya 2 रिटन अपडेट लेकर आए हैं। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि ऑफिस में मीटिंग के बहाने गहना से मिलने के लिए अनंत घर से जल्दी निकल जाता है।

हॉस्पिटल जाके अनंत डॉक्टर से गहना नाम के पेशेंट के बारे में जानकारी पता करता है। लेकिन डॉक्टर कहते हैं कि इस नाम की कोई भी पेशेंट हमारे हॉस्पिटल में एडमिट नहीं है। अनंत के तेज आवाज में बात करने की वजह से वहां पर डॉक्टर भी आ जाते हैं।

डॉक्टर बोलते हैं कि मैं खुद यहां पर हर एक पेशेंट का इलाज करता हूं। लेकिन गहना नाम की कोई भी पेशेंट यहाँ पर एडमिट नहीं है। इसके बाद अनंत सीसीटीवी फुटेज चेक करने वाला है लेकिन कैमरे में कहीं भी गहना नहीं दिखाई दे रही है।

इसके बाद बापू जी को बुलाने के लिए अनंत घर जा रहा होता है। तभी सिग्नल हो जाता है और अनंत देखने वाला है कि एक गाड़ी में गहना बैठी हुई है। साथ ही साथ ये भी नजर आने वाला है कि अनंत देखता है कि गहना का कोई भी सामान कमरे में नही है फिर वह बा को बुलाता है।

बा बोलती है कि मैंने गहना का सामान बाहर निकाल दिया है और गहना को घर से गये एक हफ्ता हो चुका है। बा अनंत से दूसरी बहू लाने की फरमाइश करते हैं। बा बोलते हैं कि मैंने तेरे लिए दूसरी लड़की ढूंढ रखी है। उसी रात अनंत सपना देखने वाला है कि गहना अस्पताल से भाग कर घर आई हुई है।

आज की जानकारी में आप सभी के लिए साथ निभाना साथिया सीजन 2 रिटेन अपडेट सबसे पहले लेकर आए हैं। टीवी जगत में साथ निभाना साथिया सीरियल 2 बेहद
ही लोकप्रिय टीवी सीरियल है जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा प्यार दिया जाता है। साथ निभाना साथिया सीजन 2 रिटन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here