Sathyam Paranja Viswasikkuvo Box Office Collection: Review & Rating बीजू मेनन ने अपनी एक्टिंग से कर दिया कमाल

Box Office Collection Review & Rating, Sathyam Paranja Viswasikkuvo Movie Cast, Sathyam Paranja Viswasikkuvo Movie Trailer, सत्यम परंजा विश्वासिककुवो मलयालम मूवी
Image Source: The Hindu

Sathyam Paranja Viswasikkuvo Box Office Collection: सत्यम परंजा विश्वासिककुवो एक मलयालम फिल्म है, जिसे मशहूर फिल्म डायरेक्टर “जी प्रजित” ने फिल्म को डिरेक्स्ट किया है। सत्यम परंजा विश्वासिककुवो फिल्म आपको बीजू मेनन और समरुथा सुनील मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में इन्होने बहुत ही बहतरीन काम किया है, जिसे आप नज़दीकी सिनेमा घरो में जा कर देख सकते है, और फिल्म का लुफ्त उठा सकते है। फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ किया गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्र्दशन कर रही है। सथ्यम परांजा विश्वसिक्कुवो फिल्म में नायक के रूप में आपको बीजू मेनन दिखाई देंगे, और नायिका के रूप में संविरथ सुनील।

Sathyam Paranja Viswasikkuvo Review

आपको फिल्म में एक शानदार कहानी देखने को मिलेंगी। जिसमें दिखाया गया है कि आप बिना बम के संवादों, एक्शन दृश्यों या एक बड़े स्टार कास्ट के बिना एक सम्मोहक फिल्म बना सकते हैं। फिल्म में सिंपल कहानी को दिखाया गया है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म दिलचस्प है। बता दे की आपको फिल्म के रिलीज़ होने से पहले फिल्म को अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए थे, जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखा जा सकता है। कहानी राजमिस्त्री और मजदूरों के झुंड, उनकी छोटी-छोटी समस्याओं और उनके आस-पास मंडराने वाली शराब की है। फिल्म में पुलिस को बदले में क्रूर और निविदा के रूप में दिखाया गया है। दोनों चित्रण यथार्थवादी लगते हैं। हमारे समाज के कुछ चित्रण बहुत मामूली फ्रेम में आते हैं, लेकिन अति सूक्ष्म और मजाकिया हैं।

Sathyam Paranja Viswasikkuvo Movie Trailer

Sathyam Paranja Viswasikkuvo Box Office Collection & Rating

सत्यम परंजा विश्वासिककुवो फिल्म को star cinema की और से 4/5 की रेटिंग दी गई है, B4blaze की और से 4/5 की रेटिंग और Imdb की और से 4/5 की रेटिंग दी गई है। जो की फ़िल्म के लिए इससे अच्छी रेटिंग नहीं हो सकती थी। Sathyam Paranja Viswasikkuvo बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने कोच्चि से अपने पहले दिन में 4.3 लाख रूपये कारोबार किया है, त्रिवेंद्रम से 3.9 लाख, केरल से 15.3, दुनिया भर से फिल्म ने 35.1 लाख रूपये का कारोबार किया है। फिल्म आगे भी इसी प्रकार कलेक्शन करने वाली है। ‘मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here