Shadaa 6 Day Box Office Collection: दिलजीत दोसांझ ने तोड़ दिया कैर्री ऑन जट्टा 2 का रिकॉर्ड

Image Source: Gulf News

Shadaa Box Office Collection: इस हफ़्ते कबीर सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली पंजाबी फिल्म शादा, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पंजाबी फिल्मो में सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए है। पंजाबी इंडस्ट्री में शादा ऐसी पहली फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक का कारोबार किया है। आगे हम आपको फिल्म से जुड़ी कई जानकारी देंगे, बताएंगे की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने का कारोबार किया, लोगो की क्या प्रतिक्रिया रही अदि।

दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म शादा को मशहूर डिरेक्टर जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दे की फिल्म कुल 8 करोड़ रूपये की लागत आई है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ आलावा नीरू बाजवा, अनीता देवगन, हरदीप गिल, जगजीत संधू, राजकुमार कंवलजीत सिंह, परमिंदर गिल ने काम किया है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को दर्शको की और से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म के ट्रेलर को 10 मिलियन बार देखा गया था। फिल्म के ट्रेलर से अनुमान लगाया है की फिल्म किसी है, ट्रेलर को जरूर देखे।

Shadaa Box Office Collection

कबीर सिंह फिल्म के साथ शादा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म को ईस्ट पुंजाब में 300 स्क्रीन्स प्राप्त हुई थी। कुल स्क्रीन्स की बात करे तो फिल्म को कुल 500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार करते हुए। अपने पहले दिन में फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से 3.10 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने अपनी इस कमाई से सबको हैरान कर दिया था, आपको बता दे की फिल्म की कमाई ने कैर्री ऑन जट्टा और कैर्री ऑन जट्टा 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। शादा फिल्म ने अपने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। मनोरंजन और शादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here