Shahabuddin Death News | Shahabuddin | बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत थी अफवाह?

Shahabuddin Death News: बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से नहीं हुई मौत, त‍िहाड़ जेल ने खबरों को बताया अफवाह.

Shahabuddin Death News
DNA India

Shahabuddin Death News: बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से नहीं हुई मौत, त‍िहाड़ जेल ने खबरों को बताया अफवाह. Shahabuddin Death News– बिहार के सिवान से सांसद रहे चुक्के RJD नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया. वह दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे. आरजेडी के बाहुबली नेता हत्या के संगीन मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे थे. उनके निधन की खबर न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट की है.

Shahabuddin Death News
Navbharat Times

जेल में ही वे कोरोना से संक्रमित हुए थे और संक्रमित होने के बाद उनकी हालत गम्भीर हो गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दरअसल तिहाड़ जेल प्रशासन को बिहार के बाहुबली और RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने का पता तब लगा जब, 20 अप्रैल को उसकी हालत अचानक बिगड़ने लगी.

जिस तरह के उसके शरीर में लक्षण नजर आए, उसके मद्देनजर कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई और रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शहाबुद्दीन को तुरंत तिहाड़ जेल के चिकित्सकों की निगरानी में दे दिया गया था.

Shahabuddin Death News
Times of India

Shahabuddin को सिवान के लोग खोफनाक तेजाब कांड को लेकर भी याद करते है. साल 2004 में चंदा बाबु के तीन बेटो का बदमाशो ने अपरहण कर लिया था. बदमाशो ने तीनो बेटो को तेज़ाब से नहलाकर मार दिया था. जबकि इस मामले का चश्मदीद रहे राजीव किसी तरह बदमाशो की गिरफ्त से अपनी जान बचाकर भाग निकला. मगर 2015 में शहर के डीएवी मोड़ पर उसकी भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था.

मोहम्मद शहाबुद्दीन (जन्म 10 मई 1967) भारत के एक आपराधिक राजनेता हैं। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख नेताओं में से एक हैं, एवं लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते हैं। 30 अगस्त 2017 को, पटना उच्च न्यायालय ने सिवान हत्या के मामले में मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की सजा को बरकरार रखा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here