Shark Tank India: बिग शार्क द्वारा पूछे गए महत्वपूर्ण सवाल

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

Shark Tank India: नमस्कार दोस्तो Shark Tank India रिटेन अपडेट आपके लिए लेकर आये है। एक ऐसा शो जिसमे हर दिन सोमवार से शुक्रवार बिज़नेस आईडिया देखने को मिलते हैं। बीते एपिसोड में क्या कुछ हुआ बिना देरी किये जाने लेते हैं। बीते एपिसोड में हैमर नामक कंपनी आयी जोकि कूल गैजेट्स बनाती है।

कंपनी के मालकी रोहित का कहना है कि काफी लंबी प्रोडक्ट लिस्ट है जिसमे हैडफ़ोन, वायरलेस चार्जर, इलेक्ट्रॉनिक पेन ऐसे काफी सारे प्रोडक्ट लिस्ट में शामिल है। बिग शार्क को रोहित से मिलकर काफी अच्छा लगा। बिग शार्क ने हैडफोन की क्वालिटी सुनी तो उन्हें काफी ज्यादा अच्छा लगा।

लेकिन बिग शार्क ने महत्वपूर्ण सवाल पूछा कि हम आपके हेडफोन इस्तेमाल क्यो करे। भारत मे बोट कंपनी है जोकि इसी प्रकार के गैजेट बनाती है। रोहित ने कहा कि आप अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं। बिग शार्क ने कहा कि आपका जवाब गलत है। आपको हमेशा अपने प्रोडक्ट को नंबर 1 बताना चाहिए।

अपने प्रोडक्ट पर हमेशा भरोसा होना चाहिए।बिग शार्क ने पूछा कि आपकी पेन की सेल कैसी होती है। बीते हुए एपिसोड में बिग शार्क द्वारा काफी सारे सवाल पूछे गए। हफ्ते के अंत मे हमे एक से बढ़कर एक बेहतरीन एपिसोड देखने को मिले।

आने वाले एपिसोड में ऐसी कंपनी आएगी जिनका एक ही उद्देश्य है कि हर एक नागरिक को पड़ा लिखा बनाना है। शार्क टैंक इंडिया में अब तक काफी सारे बिज़नेस आईडिया आये जिनमे से कुछ खाद पदार्थ बनाते हैं और कुछ आपकी सेहत का ध्यान रखते हैं और कुछ आपको घर तक सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते हैं।

शार्क टैंक इंडिया एक ऐसा रियलिटी शो है जोकि रात के समय ताजा एपिसोड प्रसारित किया जाता है। सारे दिन के बाद हमारे पास समय नही होता है देखने का। इसीलिए आपके मनोरंजन के लिए हर दिन अपडेट बनाया जाता है। शार्क टैंक इंडिया रिटेन अपडेट जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here