Shark Tank India: में नजर आया ऐसा आईडिया जिसने बिग शार्क का दिल जीत लिया

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

आज रात Shark Tank India में एक ऐसी महिला आई है जिनका कहना है कि पिछले 20 साल से यही दर्द और खून बर्दाश्त कर रही हूं। कंटेस्टंट ने कहा कि मैं डियाबिटीज के साथ ही जन्मी हु और मैंने फादर से प्रोमिस किया की भविष्य में किसी और कोई मेरे तरह दर्द नही सहेगा। इसी के साथ मे प्रस्तुत करते हैं एक ऐसा प्रोडक्ट (सेफ लाइफ) जो कि आपका कम्पलीट चेकअप करता है। जज ने पूछा था कि आपकी उम्र क्या थी जब आपने अपने से प्रॉमिस किया था। इस पर कंटेस्टंट बोलती है कि मैं 10 साल की थी।

जज ने कहा कि आज आपके सामने हम अपने आप को काफी छोटा महसूस कर रहे हैं। सेहत का ध्यान रखते हुए एक इसके एक ऐसी बाइक देखने को मिली जिस पर बैठकर आप शहर कि सड़को पर आसानी से सैर कर सकते हैं। जज ने कहा कि क्या हम आपकी बाइक पर सैर कर सकते हैं। तो कंटेस्टंट ने कहा कि आप बैठ सकते हैं। जज ने कहा कि आपकी बाइक पर बैठकर काफी ज्यादा आराम महसूस कर रहे हैं। कंटेस्टंट ने बोला कि हम आपकी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं। कंटेस्टंट ने कहा कि कोरोना काल मे बाइक को बनाया गया है।

अन्य जज ने अमन से कहा कि आप काफी ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं एकदम हीरो। जज ने कहा कि आपकी बाइक का कलर काफी ज्यादा पसंद आया है। जज का कहना है कि आपका प्रोडक्ट काफी ज्यादा चलने वाला है। वही आपने जो अटैचमेंट दिए गए हैं वे कमाल के है। शार्क टैंक इंडिया में आये दिन अलग अलग प्रकार के बिज़नेस आईडिया आते रहते हैं। कोई जज का दिल जीत लेता है तो कोई जज को काफी ज्यादा भावुक कर देता है। शार्क टैंक इंडिया हर दिन की अपडेट जानने के लिए आज ही वेबसाइट को सेव करे। अपना पसंदीदा टीवी रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया ऑनलाइन देखने के लिए सोमवार से शुक्रवार रोज रात 9 बजे जिओ टीवी एप्प पर विजिट करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here