Shark Tank India: में नजर आयी सबसे बनाना चिप्स बनाने वाली कंपनी

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

नमस्कार दोस्तो एक बार फिर से आपके लिए Shark Tank India रिटेन अपडेट लेकर आये हैं। जिसमे हमे केरेला के एक युवक नजर आए जिनका कहना है कि वह सबसे सस्ता केला और सेब का इस्तेमाल करके चिप्स बनाते हैं। साथ ही साथ केले चिप्स का प्रोडक्ट भी दिखाया जाता है। शार्क बोलते हैं कि हम आपको 50 लाख देने को तैयार है लेकिन हमें आपके कंपनी की 20% साझेदारी चाहिए। शार्क का कहना है कि आप सोचिये ये एक बहुत बड़ा निर्णय है। इस हफ्ते और आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक बेहतरीन आईडिया देखने को मिलने वाले हैं।

जिनका आईडिया होगा बेस्ट उनमें शार्क करेंगे इन्वेस्ट। इसके अलावा स्किपी आइस पोप्स नाम का ब्रांड आने वाले दिनों में नजर आने वाला है जोकि बच्चों के खाने वाले खाद पदार्थ बनाता है। जज ने जब टेस्ट किया तो उन्हें भी काफी ज्यादा पसंद आया। इसके अलावा एक ऐसा हैलमेट का अविष्कार देखने को मिलेगा जोकि आपको एक्सीडेंट होने से बचाता है और एक हेलमेट कई प्रकार के सुख सुविधा दी गई है। इसके अलावा एक ऐसी कंपनी जोकि हर महीने 1 करोड़ से ज्यादा कमाती है।

हम आये दिन आपके लिए इसी प्रकार शार्क टैंक इंडिया रिटेन अपडेट लेकर आते हैं। शार्क टैंक इंडिया में चाहे कोई छोटी कंपनी हो या फिर बड़ी हर एपिसोड में कुछ न कुछ बिज़नेस आईडिया देखने को और सीखने के लिए हमे मोटीवेट करते हैं। इससे पहले भी हमने काफी सारे प्लान देखे जिसमे खेती से लेकर खाने पीने तक हर प्रकार के बिज़नेस प्लान देखने को मिले थे। बताना चाहते हैं कि नए साल में 15 जनवरी से सोनी टीवी पर एक और नया रियलिटी शो इंडियाज got टैलेंट शुरू होने वाला है। इंडियाज got टैलेंट को आप शनिवार रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here