Shark Tank India में फलों और सब्जियों की सेहत के लिए लाया गया नया कांसेप्ट

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

नमस्कार दोस्तो Shark Tank India में 2 ऐसी महिलाएं देखने को मिली जिनका कहना है कि यह पहचानना मुश्किल है कि कोई से भी फल या सब्जी अंदर से कैसा है। इसके बाद वह एक ऐसी स्कैन करने वाली डिवाइस दिखाती है जो कि पूरी तरह से इंडिया की टेक्नोलॉजी है।

इनका कहना है कि हमारा डिवाइस बता सकता है कि कोई भी फल सब्जी अंदर से कैसे है हमारा डिवाइस अंदर से 95% एक्यूरेसी के साथ में बता सकता है। महिलाएं पूछती है कि क्या आप लाइव देखना चाहते हैं कि हमारा डिवाइस कैसा है।

वही जज बोलते हैं कि एक बार आप हमारे शो के जज पर ये डिवाइस लगाकर देख सकते हैं क्या की उनके अंदर कितनी मिठास है। जज का कहना है कि वीमेन इंसान टेक्नोलॉजी हमारे देश में काफी कम है। जज बोलते हैं कि हमे आपके ऊपर गर्व है। जज महिलाओं से बोलते हैं कि फाइनेंस भी कोई चीज होती है और अब हमें उसे प्रूफ करना है। बताना चाहते हैं कि शार्क टैंक इंडिया एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमे आये दिन कुछ अच्छे, कुछ बुरे और कुछ यूनिक कांसेप्ट देखने को मिलते हैं।

जिसका बिज़नेस सबसे अच्छा और यूनिक उनके बिज़नेस में बिग शार्क इन्वेस्टमेंट करना पसंद करते हैं।
शार्क टैंक इंडिया में हाल ही में एक ऐसे व्यक्ति आए थे जिन्होंने कहा था कि हम अपने बिजनेस की मदद से 1500000 किसानों को एक साथ जोड़ना चाहते हैं। उनका ऐसा कहना था की किसान हमारे साथ जुड़कर 5 से 10 परसेंट ज्यादा प्रॉफिट कमा सकते हैं। लेकिन 1500000 किसानों को ग्राहक दिलवाने के लिए उन्हें कुछ इन्वेस्टमेंट की जरूरत है ताकि वह भी नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकें। आपको हमारी शार्क टैंक इंडिया जानकारी कैसी लगी है हमे जरूर बताएं। हिंदी जानकारी जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here