Shark Tank India: MOMMY KITCHEN का पिज़्ज़ा खाकर बिग शार्क हुए खुश।

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

Shark Tank India: नमस्कार दोस्तो Shark Tank India एक नया रिटेन अपडेट आपके लिए लेकर आये हैं। बीते एपिसोड में हमने एक ऐसी कंपनी से मुलाकात हुई थी जोकि देश को न्यूट्रिशन से भरपूर पानी पहुंचाना चाहते हैं। बिग शार्क ने बोला कि आपकी सोच काफी अच्छी है। साथ ही साथ ऐसी कंपनी जोकि बैम्बू के मदद से टूथब्रुश बनाते हैं।

आने वाले एपिसोड में MOMMY KITCHEN नामक एक ऐसी कंपनी आने वाली है जोकि एक महिला द्वारा कंपनी का निर्माण किया गया है। MOMMY KITCHEN के हाथ का पिज़्ज़ा बिग शार्क ने खाया। बोला कि इससे अच्छा पिज़्ज़ा मैंने आज तक नही खाया है।

बिज़नेस वीमेन ने कहा कि वह हमेशा से कुछ करना चाहती थी और आज उनका सपना पूरा हुआ है। साथ ही साथ पीयूष बंसल के साथ कुछ रैपिड फायर सवाल पूछे गए। सवालों का जवाब देते हुए पीयूष बंसल ने कहा कि शार्क टैंक इंडिया का हिस्सा बनकर मुझे काफी ज्यादा गर्व महसूस होता है।

उन्होंने कहा कि काफी सारे ऐसे बिज़नेस आईडिया आये जिन्होंने मेरा दिल जीत लिया। मैं एक ऐसे बिज़नेस में इन्वेस्ट करना चाहता हूं जोकि इस दुनिया को सुधार सके। साथ ही साथ बाकी सभी जज के बारे में भी तारीफ के पुल बांधे गए।

पीयूष बंसल ने अपने बारे में बताया कि उनकी लाइफ काफी ज्यादा सिंपल है। साथ ही साथ let’s try नामक कंपनी जोकि आपके घर तक हेल्थी स्नैक्स पहुंचाने की कोशिश करती हैं। कंपनी के पार्टनर का कहना है कि उन्होंने इससे पहले सदर बाजार में 15 साल तक बिज़नेस किया हुआ है।

कंपनी का कहना है कि भारत की जनता को हमारे प्रोडक्ट्स काफी ज्यादा पसंद आते हैं क्या आप भी try करना चाहते हैं। बिग शार्क एक मात्र ऐसा अनोखा शो है जहाँ पर आप अपने बिज़नेस को आगे बढ़ाने के लिए बिग शार्क प्लेटफार्म की सहायता ले सकते हैं। शार्क टैंक इंडिया आने वाले सभी एपिसोड आप सोमवार से शुक्रवार रोज रात 9 बजे परिवार के साथ देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here