Shark Tank India Written Update: Shark Tank India में नजर आई Sweedesi नामक कंपनी

Shark Tank India
Image Credit: BizAsia

Shark Tank India Written Update: नमस्कार दोस्तो Shark Tank India Written Update एक नया अध्याय आपके लिए फिर से लेकर आये हैं। Shark Tank India में आने वाले दिनों में Sweedesi नाम की एक ऐसी कंपनी नजर आएगी जोकि 24 घंटे में आपके घर तक आपकी पसंदीदा मिठाई भेजेगी। शो की शुरुवात मिठाई के डिब्बे से होती है।

बिग शार्क से बोला जाता है कि ये मिठाई का डिब्बा आपके लिए दिल्ली से आया है। सोन पापड़ी और गुलाब जामुन जैसी स्वादिष्ट मिठाई का सेवन किया जाएगा। सुमन और विनोद दो ऐसे पार्टनर है जोकि Sweedesi कंपनी को एक साथ आगे बढ़ाते हैं। इसके साथ मे ऐश्वर्या बिस्वास नजर आएंगी जिनका कहना है कि मैं अपनी खुद की पहली पसंद हु।

वही कृष्णा नाम के युवक जिन्होंने Loka की एप्लीकेशन का निर्माण किया है। यह एक प्रकार की मनोरंजन से भरपूर एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल करने में काफी ज्यादा आराम मिलता है। बिग शार्क में आये दिन कुछ अलग प्रकार के कॉन्सेप्ट आते रहते हैं। इससे पहले भी कई प्रकार के ऑफर्स आ चुके हैं।

बीते एपिसोड में हमे आइस क्रीम बनाने की कंपनी नजर आयी जिनका कहना है कि हमारे पास 90 से ज्यादा आइस क्रीम फ्लेवर है। साथ ही साथ 600आइस क्रीम जैसे काफी सारे विकल्प है। कंपनी का नाम गोपाल 56 है जोकि देश की राजधानी दिल्ली की ही एक कंपनी है।

इनका कहना है कि मेरा एक सपना है कि गोपाल 56 का लुफ्त दिल्ली के साथ साथ पूरी दुनिया उठा सके। इसीलिए अपनी कंपनी के लिए 25% के लिए 300 करोड़ की फंडिंग मांगने आया हूँ। युवक का कहना है कि कौन मेरे कंपनी को नंबर 1 ब्रांड बनाने में मदद करेगा। बिग शार्क का कहना है कि आपका फ्लेवर काफी अच्छा है।

बताना चाहते हैं कि शार्क टैंक इंडिया एक ऐसा रिएलिटी शो जहा पर देश के कोने कोने से लोग आकर अपना बिज़नेस आईडिया सामने रखते हैं। जिनका आईडिया और कांसेप्ट अच्छा लगता है उसमें बिग शार्क इन्वेस्ट करना ज्यादा पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here