श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवीऔर खुशी कपूर हुए भावुक।

श्रीदेवी एक्ट्रेस का पिछले साल दुबई में निधन हो गया था। जब वह अपने रिस्तेदार की सदी में शामिल ओने गई थी। श्रीदेवी की यह पहली बरसी है ,14 फरवरी को बनाई जा रही है। जिसके फलस्वरूप एक पूजा रखी गई थी , जिसमे सभीएकत्रित  हुए थे। इस पूजा में  श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर हुए थे शामिल। श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि  की फोटोज हुई सोशल मिडिया पर वायरल। श्रीदेवी  के प्रसंसको ने भी दी श्रीदेवी  को किया याद। श्रीदेवी की इस  पूजा में बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर भी शामिल हुए ,वैसे तो  इस पूजा में कई अन्य एक्ट्रेस मुजूद रह।

इस पूजा के बाद एक शोकशभा थी। जिसमें  श्रीदेवी को याद किया गया , इस पूजा के दौरान   जाह्नवी और खुशी कपूर पारंपरिक आउटफिट में दिखे ,श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर दोनों बेटी भावुक दिखाई दे रही थी। श्रीदेवी  का परिवार अभी इस सदमे से उभर नहीं पाया है।  सभी के जख्म हरे है। श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर जाने माने एक्टर अनिल कपूर भी इस पूजा में सम्लित हुए। कुछ समय पहले अनिल कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की श्रीदेवी को भूलना नामुंकिन है क्युकि वह एक महान हस्ती थी और  श्रीदेवी  मेरी बहुत अछि दोस्त थी।

Death anniversary sridevi

जिन्हे भुलाया नहीं जा सकता। अनिल कपूर ने श्रीदेवी  के जाने के बाद बोनी-जाह्नवी-खुशी का काफी ध्यान रखा। श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर तमिल फिल्मं की सुपरस्टार अजित कुमार ओर  उनकी पतनी  भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। अजित ने श्रीदेवी  के साथ बहुत फिल्मो में काम किया है। श्रीदेवी के निधन बाद अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के काफी करीब आ गए हैं। अर्जुन बिलकुल अपनी माँ की तरह  अपनी बहनो का का पालन पोषण क्र रह है। श्रीदेवी  के निधन  होने के बाद से चारो बच्चों की बिच प्रेम भड़ा है।  यह पूरा कार्येक्रम चेनई में हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here