Super 30 11th Day Box Office Collection Review & Cast: फिल्म को इन 2 राज्यों में किया टैक्स फ्री

Super 30 | Ninth Day Box Office Collection | Hrithik Roshan | Vikas Bahl | July 12, Super 30 Review & Cast, Super 30 Total & Worldwide Box Office Collection, ‘सुपर 30’
Image Source: The Hindu

Super 30 Box Office Collection: सुपर 30 जिसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12 जुलाई को रिलीज़ किया गया था। अगर आप नहीं जानते की यह फिल्म किस बारे में है तो हम आपको बता दे की ‘सुपर 30’ (Super 30) फिल्म बिहार के आनंद कुमार के ऊपर है। जो एक अध्यापक है। फिल्म में आपको सुपर स्टार ऋतिक रोशन लीड रोल में दिखाई देंगे और उनके साथ आपको मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव देखने को मिलेंगे। सभी कलाकारों ने फिल्म में बहुत बहतरीन काम किया है। जिसकी एक झलक आप ट्रेलर में भी देख सकते है। Super 30 की कहानी उत्तर प्रदेश और राजस्थान सरकार को इंस्पायरिंग स्टोरी लगी, जिसके बाद फिल्म को दोनों राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया।

Super 30 Box Office Collection बात करे ‘सुपर 30’ (Super 30) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, बता दे की फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। विकास बहल ने आनंद कुमार की जीवन कथा को बहुत शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म को भारत में 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बहतरीन कारोबार करना शुरू कर दिया था। रिलीज़ से पहले फिल्म को दर्शको और आलचकों की और से सकरात्मक रिव्यु प्राप्त हुए थे। जिसके चलते फिल्म रिलीज़ के बाद अच्छा बज्ज मिला। निचे ‘सुपर 30’ (Super 30) फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया है, जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाइए।

Super 30 | Official Trailer | Hrithik Roshan | Vikas Bahl | July 12

Super 30 Total Box Office Collection

‘सुपर 30’ (Super 30) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए आज 11 दिन हो चुके है। फिल्म ने पहले दिन 11.83 करोड़ रूपये का कारोबार किया था, और फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में यानि अपने शुरूआती तीन दिनों में 50 करोड़ रूपये का आकड़ा पार कर लिया था। वही सुपर 30 फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में कलेक्शन किया था, कुल 75.85 करोड़ रूपये का, फिल्म ने 10 वे दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रूपये का कारोबार किया। इसी के साथ सुपर 30 के 10 दिनों का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ से अधिक का हो चूका है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड पर 145 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here