Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या मेहता साहब को लगने वाले हैं बिजली के झटके। जानिए सब कुछ

Image Credit: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (Instagram)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah रिटेन अपडेट लेकर आए हैं। जैसा कि हम सभी ने देखा है कि मेहता साहब के अंदर कोई भूत घुस गया है और यह ड्रामा कई दिनों से चला आ रहा है।

दर्शकों का कहना है कि मेहता साहब करेला न खाना खाने के डर से इस प्रकार का नाटक किए जा रहे हैं। लेकिन अब मेहता साहब के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। सोसाइटी में जितने भी लोग रहते हैं वह सब मेहता साहब को अलग-अलग तांत्रिक और डॉक्टरों के पास ले जाने का सुझाव देने वाले हैं।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अध्यापक की बीवी माधवी चूड़ी वाले बाबा का सुझाव दे रही है।
चूड़ी वाले बाबा बोलते हैं कि मेहता साहब के अंदर के भूत को आज मैं बाहर निकाल लूंगा। मेहता साहब मन ही मन में बोलते हैं कि मेरे अंदर कोई भूत ही नहीं है तो फिर भगाओगे क्या।

लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लगता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है। मेहता साहब की खराब हालत देखकर हर किसी ने यही सोचा है कि क्यों ना इन्हें चूड़ी वाले बाबा के पास ले जाया जाए।

बाबा की एंट्री होने के साथ-साथ शो में काफी सारा धमाल देखने को मिलने वाला है। तारक मेहता और बच्चों की प्लानिंग उल्टी पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। भूत वाले ड्रामे ने करेले से पीछा छुड़वा दिया लेकिन अब एक नई मुसीबत आने वाली है।

चूड़ी वाले बाबा अब गोकुलधाम सोसाइटी में आने वाले हैं और मेहता साहब के अंदर से करेले वाली भूतनी को बाहर निकालने वाले हैं। लेकिन मेहता साहब के अंदर इस प्रकार का कोई भी भूत नहीं है। इस हिसाब से चूड़ी वाले बाबा को खाली हाथ वापस लौटना पड़ेगा।

लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि जो कुछ भी होगा आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित होने वाला। यह भी हो सकता है कि डॉक्टर साहब मेहता साहब को इलेक्ट्रिक शॉक देने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा रिटेन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here