Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब ने खेला भूत का नाटक। जानिए भविष्य में क्या कुछ होगा उनके साथ

Image Credit: Neela Tele Films

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नमस्कार दोस्तों आज के जानकारी में आप सभी के लिए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah रिटेन अपडेट लेकर आएं है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अब तक हमने देखा कर मेहता साहब के अंदर कोई बुरी आत्मा घुस गई हैं। अभी तक कि यह नहीं पता चला है कि माजरा क्या है।

अगर मेहता साहब नाटक कर रहे हैं तो यह नाटक उनके ऊपर बहुत ही भारी पड़ने वाला है। ऐसा इसलिए बोल रहे है क्योंकि मेहता साहब का भूत निकालने के लिए हर कोई अपने अलग अलग तरीके बता रहा है। हाल ही में एक प्रोमो जारी किया गया है इसमें देखने को मिल रहा है
की जेठालाल के पिताजी अलग-अलग तांत्रिक बाबाओं के बारे में बच्चों को बता रहे हैं।

इनके लिस्ट में अलग-अलग बाबाओं के नाम शामिल हैं जैसे कि कोयला बाबा और चाबुक बाबा। बाबूजी जिस प्रकार से बाबाओं के बारे में बता रहे हैं उसमें कॉमेडी भी भरपूर दिखाई दे रही है। बापूजी का कहना है कि किसी के भी शरीर मे कोई भी भूत आया हो उसे कोयले से जला देते हैं।

आने वाले दिनों में तारक मेहता की जिंदगी में कौन सा नया तूफान आने वाला है ये सब तो आने वाले दिनों में आप सभी को पता चलेगा। एपिसोड देख लग ऐसा ही रहा है कि मेहता साहब करेले से पीछा छुड़ाने के लिए नाटक कर रहे हैं।

दर्शकों का कहना है कि शो में ज्यादा मजा नही आ रहा है क्योंकि कोई नई कॉमेडी नही देखने को मिल रही है। हालांकि नए प्रोमो में कॉमेडी थोड़ी बहुत नजर आ रही है लेकिन दर्शकों को कितना मजा आएगा इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। पर एक बड़ी बात आप सभी को बताना चाहते हैं कि अब तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे हो चुके हैं।
आज तारक मेहता की टीआरपी अन्य सीरियल के मुकाबले कम हो गयी है और यदि ऐसा चलता रहा तो बंद होने की नौबत भी आ सकती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here