Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | बबिता जी को अरेस्ट करने की मांग क्यों उठ रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : बबिता जी की फिसल गयी जुबान, Munmun Dutta की गिरफ्तारी की मांग.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
TellyChakkar

Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के शो में सालो से काम कर रही मुनमुन दत्ता यानि के बबिता जी उन्होंने अब सोशल मीडिया पर एक माफीनामा पोस्ट किया है. आपको बता दे मुनमुन दत्ता यानि के बबिता जी ने हाल ही में एक विडियो सेयर किया था. इस विडियो में उन्होंने जाती सूचक सब्दो का इस्तेमाल किया था. इस विडियो पर अच्छा-खासा बवाल हो गया था. और मुनमुन की आलोचना होने लगी थी. जिसके बाद उन्होंने वीडियो से वो हिस्सा हटाया और ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
DNA India

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो सबसे सभ्य और कोमिक सीरियल में से एक माना जाता है. इस सीरियल के हर एक किरदार की एक अलग ही फेन फोल्लोविंग है. ऐसे में हाल ही में शो की बबिता जी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए है. और लोग उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे है. बात इतनी बढ़ गयी है की सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड कर रहा है.

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला. मुनमुन दत्ता ने ऐसा क्या कहा.

दरअसल मुनमुन ने एक मेकअप वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में मुनमुन ने कहा था कि उन्होंने मस्कारा, लिप टिंट और ब्लश लगाया है. क्योंकि वो यूट्यूब पर आने वाली हैं और वो अच्छी दिखना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने एक जाति का नाम लेकर कहा था कि वो उनकी तरह नहीं दिखना चाहती हैं. इसी को लेकर विवाद हुआ था.

#ArrestMunmunDutta के हैशटैग्स ट्विटर पर चलने लगे. लोगों ने लिखा कि पूरे देश में हर तबके में मुनमु नदत्ता के फैन्स होंगे. लेकिन उन्होंने एक पूरी जाति का मज़ाक बना दिया. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग होने लगी.
मुनमुन दत्ता को जब लोगो ने चारो तरफ से घेर लिया तब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ. उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर सबसे माफ़ी मांगी.

मुनमुन ने लिखा के मेने यह कल सेयर किया था. वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया. ऐसा मैंने किसी की भी इंसल्ट करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से नहीं कहा था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था.

इसके बाद कई लोगो ने लिखा के माफ़ी माँगना काफी नहीं होगा, मुनमुन के खिलाफ एससी/एसटी आयोग को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिये. उनके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here