Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 8th February Written Update: जेठालाल की बाते सुनकर बापूजी होने वाले हैं परेशान

Image Credit: Neela Tele Films

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 8th February Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अभी तक के एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे लेकिन आने वाले दिनों में क्या कुछ होने वाला है इसके बारे में आप सभी को बताने वाले हैं।

अपकमिंग एपिसोड में हम सभी देखने वाले हैं की जेठालाल बापूजी को एक मिठाई का डब्बा देते हुए बोल रहा है कि घर के लिए ही मिठाई है आप अपने साथ में लेते जाइए। साथी साथ जेठालाल बोलते हैं कि बापू जी आप जाइए मैं अभी आता हूं।

बाबूजी पूछते हैं कि जेठालाल तुम कहां जा रहे हो। जेठालाल बोलता है कि मैं सबको मिठाई बांट कर आता हूं। जेठालाल बोलता है कि आप कहां हर किसी के घर में सीढ़ियां चढ़ते हुए जाएंगे थक जाएंगे। इसीलिए मैं अकेले बाकी सभी को मिठाई बांटने जा रहा हूं। यह बात सुनकर बाबूजी को गुस्सा आने लगता है। लेकिन प्रोमो देख लग रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा कॉमेडी से भरपूर होने वाला है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपकमिंग एपिसोड के बारे में आप सभी सबसे पहले हमारे वेबसाइट पर जानकारी दी जाती है। इससे पहले वाले एपिसोड में हमने देखा था कि मेहता साहब को लेकर हर कोई परेशान दिखाई दे रहा।

लेकिन आने वाले एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसके बारे में आप सभी को सबसे पहले बताया गया। आने वाले एपिसोड में जो कुछ भी होने वाला है एक हाईवोल्टेज ड्रामे के साथ में होने वाला है। क्योंकि हम जानते हैं कि आप सभी लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल को फॉलो करते हैं इसीलिए यह जानकारी सबसे पहले आपके मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल रिटन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद। इसी प्रकार की और जानकारी जानने के लिए वेबसाइट को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here