Tamil Kannaadi Movie: Kannaadi 1st Day Box Office Collection: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

First Day Box Office Collection of Tamil Movie Kannaadi, Total Box Office Collection 1st Day Of Kannaadi Movie, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कन्नैदी बॉक्स ऑफिस
Image Source: Times of India

Kannaadi Box Office Collection: यह एक तमिल भाषा फिल्म है, जिसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आज 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ किया गया है। अब तक की रिपोर्ट से यही सामने आय है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्र्दशन कर रही है। फिल्म में आपको सुदीप किशन और अन्या सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। मुख्य कलाकारों के अलावा, फिल्म में करुणाकरण, वेनेला किशोर, पोसानी कृष्णा मुरली, और मुरली शर्मा किशोर सहायक भूमिकाओं में हैं। बता दे की आपको इस फिल्म का नाम निनू वेदानी नीडानु नेने रखा है। लेकिन फिल्म के लिए एक बुरी ख़बर यह है की इस समय बॉक्स ऑफिस बहुत फिल्मे रिलीज़ की गई है, जिसके चलते फिल्म के लिए अच्छा कारोबार करना थोड़ा मुश्किल होगा।

Kannaadi Box Office Collection

Kannaadi फिल्म के साथ आज कई फिल्मे रिलीज़ की गई है, जिसका प्रभाव फिल्म की कमाई पर देखा जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की Kannaadi के साथ यह-यह फिल्मे रिलीज़ हो रही है, जिसमे गोरिल्ला, गोरखा, बोधई यारी बुद्धी मारी शामिल है। मीडिया रिपोर्स्ट और फिल्म के रिव्यु के मताबिक फिल्म अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस से 1 से 2 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है।आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में वृद्धि देखि जा सकती है। नीचे सुदीप किशन और अन्या सिंह की थ्रिलर फिल्म कन्नडी का नाटकीय ट्रेलर देखें।

फिल्म को आलोचकों की और से सकरात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई हैऔर इसके पहले दिन दर्शकों की प्रतिक्रिया संतोषजनक है। फिल्म को करार्थिक राजू ने डायरेक्ट किया है। थिरुदन पुलिस और उलकंठू कॉमेडी शैली की फिल्म के बाद अब निर्देशक एक रोमांटिक थ्रिलर, और हॉरर शैली की फिल्म कान्हावाड़ी लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा, हम फिल्म के पहले दिन के प्रदर्शन के बाद जानेंगे। देखते हैं कि फिल्म अपने आगामी दिनों में कैसा प्रदर्शन करेगी। हमें उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और शानदार सफलता हासिल करेगी। कन्नैदी की अधिक जानकारी और नवीनतम बॉक्स ऑफिस संग्रह अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here