Teer Lottery 1st & 2nd Round Results 26-12-2019: शिलॉन्ग तीर, खानापारा तीर, और जुवाई तीर लॉटरी

Teer Lottery Result 26 December 2019, जुवाई तीर लॉटरी रिजल्ट (Juwai Lottery Result), शिलॉन्ग तीर लॉटरी रिजल्ट (Shillong Lottery Result), खानापारा तीर लॉटरी रिजल्ट (Khanapara Lottery Result)

Teer Lottery Result 26 December 2019, जुवाई तीर लॉटरी रिजल्ट (Juwai Lottery Result), शिलॉन्ग तीर लॉटरी रिजल्ट (Shillong Lottery Result), खानापारा तीर लॉटरी रिजल्ट (Khanapara Lottery Result)
शिलॉन्ग तीर, खानापारा तीर, और जुवाई तीर लॉटरी

Shillong, Khanapara & Juwai, Teer Lottery Results 267 December 2019: इस महीने क्रिसमस और न्यू ईयर जैसे बड़े त्योहार आने वाले है, और ऐसे में भारत के सभी राज्य के लॉटरी विभाग वाले भी अपने सभी हिस्सेदार के लिए एक अनमोल तोहफा लेकर आए हैं। इन सभी में सबसे पहला नाम आता है तीर लॉटरी का, बता दें कि तीर लॉटरी सबसे पुरानी और सबसे ज्यादा यकीन करने वाली एकमात्र विश्वसनीय लॉटरी है। अगर आपने भी तीर लॉटरी में हिस्सा लिया है तो, या फिर आप एक नए हिस्सेदार है तो आज ही अपना नाम दर्ज कराएं क्योंकि शुभ काम में देरी कैसी।

आज तीर लॉटरी ने लोगों के दिलों के साथ-साथ मेघालय राज्य के लोगों के दिलों में भी एक काफी अच्छी खासी जगह बना ली है। बस इसी भरोसे की वजह से है आज तीर लॉटरी का नाम हर किसी के घर में सुनने को मिलता है। तीर लॉटरी में हिस्सा लेने की बस एक ही शर्त है कि आप की उमर कम से कम 18 साल से ऊपर की होनी चाहिए, यदि नहीं ऐसा नहीं होता है तो आप दंड के शिकंजे में भी फस सकते हैं। ऐसा हम बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे इसीलिए इस जरूरी जानकारी को आप तक पहुंचा रहे हैं।

Teer Lottery Result 26 December 2019, Shillong Teer Result, Khanapara Teer Result, Juwai Teer Result

COMING SOON……..

नोट: 26 दिसंबर 2019 Shillong Teer, Khanapara Teer, Juwai Teer आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज के तीर लॉटरी को ठीक 3:00 बजे घोषित कर दिया जाएगा जैसे आप 4:30 बजे पूर्ण रूप से हमारी ऑफिशियल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पे जाकर बड़े ही आसानी से देख सकते हैं। शिलॉन्ग तीर , खानापारा तीर, और जुवाई तीर लॉटरी से जुड़ी ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here