तीर लॉटरी रिज़ल्ट: Teer Lottery Result 28-06-2019 शिलांग तीर, खानापारा और जुवई तीर विजेता

Teer lottery Results, Meghalaya Teer Lottery, Teer Lottery Result 05 जुलाई 2019, तीर लॉटरी रिज़ल्ट, शिलॉन्ग तीर लॉटरी, जुवेई तीरलॉटरी, खानपारा तीर लॉटरी, मेघालय राज्य तीर लॉटरी
Image Source: samriddhinews

आप तीर लॉटरी के रिजल्ट जानने के लिए अपने नंबर के साथ त्यार है। आप सभी के सपने इस लॉटरी के रिज़ल्ट से हो सकते है। इसके लिए आपको केवल एक रात का और इंतज़ार करना होगा। तीर लॉटरी एक ऐसा मंच है जिसके जरिए आप अपने सारे सपने पुरे कर सकते है। इसके जरिए आप एक रात में लखपति बन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए इस लेख को पूरा पढ़ें। आप इस लॉटरी को हर दिन खेल सकते है और हर दिन मोटी राशि जीत सकते है। लॉटरी जीत कर आप अपने जीवन को सुख से जी सकते है। लॉटरी जितने के बाद आपका जीवन पूरी तरह से बदलने वाला है। अगर आप भी एक रात में अमीर बनना चाहते है तो आप अपनी किस्मत तीर लॉटरी में आज़मा सकते है।

हमारी साइड पर आपको तीर लॉटरी के रिज़ल्ट दिखाए जाते है। आपको बता दे की तीर लॉटरी के रिज़ल्ट की घोषणा दोपहर 3 बजे कर दी जाएंगी। आप 4:30 तक लॉटरी से जुड़े सभी रिज़ल्ट को देख सकते है। सबसे आखरी में खानापारा लॉटरी रिज़ल्ट की घोषणा की जाएंगी। आपको बता दे की सभी लॉटरी के रिज़ल्ट को अलग-अलग समय पर घोषित किया जाता है। मन को शांत करके अपने रिज़ल्ट को देखे।आप से अनुरोध है कि लॉटरी के रिजल्ट को ध्यान से देखें, लॉटरी के रिजल्ट देखते समय किस प्रकार के जल्दबाजी ना करें। आपकी एक चूक से आपका लाखों रुपए का नुकसान हो सकता है।

28 जून 2019 को शिलॉन्ग तिर, खानापारा तीर, और जुवाई तीर रिज़ल्ट यह देखें:

जुवाई तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 28 जून 2019;

जुवाई तीर लॉटरी के रिज़ल्ट दोपहर 2:30 बजे घोषित कर दिए जाएंगे पहले दौर के रिज़ल्ट दोपहर 3:00 बजे घोषित किए जाएंगे।

पहला राउंड:

दूसरा राउंड:

शिलांग तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 28 जून 2019;

शिलॉन्ग तीर लॉटरी के पहले राउंड के नतीजे दोपहर 3:45 बजे घोषित किए जाएंगे, जबकि दूसरे राउंड के नतीजे शाम 4:30 बजे सामने आएंगे।

पहला राउंड:

दूसरा राउंड:

खानापारा तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 28 जून 2019;

पहला राउंड के लिए खानापारा तीर लॉटरी का रिज़ल्ट शाम 4:00 बजे घोषित किया जाएगा, जबकि दूसरे राउंड का रिज़ल्ट शाम 4:30 बजे होगा।

पहला राउंड:

दूसरा राउंड:

नोट: 28 जून 2019 को शिलॉन्ग तीर, जुवाई तीर, और खानपारा तीर रिज़ल्ट को अलग-अलग समय पर घोषित किया जाएगा। सभी लॉटरी रिज़ल्ट दो अलग-अलग समय में घोषित होंगे। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here