Teer Lottery Result Shillong Teer, Khanapara Teer, Juwai Teer Results of 16.8.2019, तीर लॉटरी रिजल्ट

Teer Lottery Result Shillong Teer, Khanapara Teer, Juwai Teer Results of 16.8.2019, teer lottery results, Khanapara lottery result, Juwai lottery result, तीर लॉटरी रिजल्ट

Today Teer Lottery Result 16 August 2019: तीर लॉटरी के नतीजे कुछ ही समय बाद हमारी साइड न्यूज़ रिकॉर्डर पर घोषित किए जाएंगे। अगर अपने भी तीर लॉटरी में भाग लिया है, तो त्यार हो जाइये तीर लॉटरी के नतीजों के साथ अपनी किस्मत को बदलते देकते हुए। आपको बता दे की तीर लॉटरी के नतीजे आज यानि 4:30 शाम को घोषित किये जाएंगे। जैसा कि हम जानते हैं कि प्रतिभागी एक बार में पूरा परिणाम नहीं देख सकते हैं क्योंकि तीर लॉटरी परिणाम में हमेशा 2 अलग-अलग दौरों का खुलासा होता है। मेघालय राज्य भर से भारी संख्या में लोग टुडे लॉटरी में भाग लेते हैं। टुडे टेर लॉटरी में लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं और बम्पर नकद पुरस्कार जीतें।

Shillong Teer, Khanapara Teer, And Juwai Teer Result of 16 August 2019

मेघालय राज्य भर से बड़ी संख्या में लोग इसमें भाग लेते हैं क्योंकि भागीदारी लेने के बहुत सारे लाभ हैं। आपके द्वारा इतने सारे लोगों की भागीदारी का सबसे अच्छा कारण यह है कि उन्हें अतिरिक्त वेतन और मजदूरी के लिए कोई अतिरिक्त काम नहीं करना पड़ता है। इसके अतिरिक्त, आगे, यह मेघालय राज्य सरकार को उनके नागरिकों से राजस्व संग्रह में मदद करता है । और आज के तीर रिजल्ट की जाँच करने के लिए, आपको किसी अन्य वेबसाइट पर जाने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप न्यूज़ टुडेअर में पूर्ण टुअर लॉटरी का परिणाम यहाँ देख सकते हैं और जाँच सकते हैं कि आप आज अपने घर में समृद्धि ले रहे हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि मेघालय राज्य सरकार इन लॉटरी कार्यक्रमों का संचालन क्यों करती है तो हम आपको इन लॉटरी कार्यक्रमों के संचालन के पीछे का कारण बताना चाहेंगे। एक मुख्य कारण यह है कि यह मेघालय राज्य सरकार को उनके नागरिकों से राजस्व एकत्र करने में मदद करता है । जो राज्ये के विकास के लिए बहुत लाभ दायक साबित होता है।

Check the results of Shillong Teer, Khanapara Teer, And Juwai Teer Results of 16 August 2019

जुवाई तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 16 अगस्त 2019;

आज जुवाई तीर लॉटरी का रिज़ल्ट दोपहर 2:30 बजे घोषित किए जाएंगे, पहले दौर के परिणाम दोपहर 3:00 बजे घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर:

दूसरा दौर:

शिलॉन्ग तीर लॉटरी के रिज़ल्ट: 16 अगस्त 2019;

शिलॉन्ग तीर लॉटरी का रिज़ल्ट दोपहर 3:45 बजे घोषित किये जाएंगे, पहले दौर के रिज़ल्ट शाम 4:30 बजे घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर:

दूसरा दौर:

खानापारा तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 16 अगस्त 2019;

पहले दौर के रिज़ल्ट शाम 4 बजे घोषित किए जाएंगे, 4:00 बजे खनपा तीर लॉटरी रिज़ल्ट घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर:

दूसरा दौर:

आज Teer Lottery Results 3:00 नतीजे अपडेट किए जाएंगे और आप 4:30 बजे पूर्ण परिणाम देख सकते हैं। शिलांग तीर, जुवाई तीर और खानापारा तीर के पूर्ण अद्यतन परिणामों की जाँच करने के लिए कृपया इस वेबसाइट को रिफ्रेश करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here