Teer Result, Shillong Teer, Khanapara Teer, Juwai Teer 15 July 2019: जाने विजेता के नाम

Check the results of Shillong Teer, Khanapara Teer, And Juwai Teer Results of 15 July 2019: शिलॉन्ग तीर, खानापारा तीर, और जुवाई तीर लॉटरी बदल सकती है आपकी किस्मत
Image Source: DNA India

Teer lottery: आज हम आपको अमीर बनने का एक ऐसा रास्ता बताने वाले है जो एक दम सरल और सुरक्षित है। जाहिर है की आप भी चाहते होंगे की मेरे पास एक बड़ी गाड़ी, खुद का मकान और अच्छा रहन-सहन हो, अब आप अपनी यह सभी ख्वाइश पूरी कर सकते है। अब मन में यह सवाल उछाल मार रहा होगा की ऐसा कौन सा जरिया है जिसे से अमीर बना जा सकता है। जी है तीर लॉटरी आपको अमीर बनने का अवसर प्रधान करती है। तीर लॉटरी ने अभी तक बहुत से लोगो की किस्मत को बदला है। आप भी इस लॉटरी में भाग लेकर अपनी किस्मत को आज़मा सकते है।

तीर लॉटरी (Teer lottery)

तीर लॉटरी के नतीजे आज घोषित कर दिए जाएंगे, जिसे आप हमारी साइड पर सबसे पहले देह सकते है। समय बचाने के लिए आप हमारी साइड को बुकमार्क कर सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस लॉटरी को सरकार की ओर से आयोजित किया जाता है। तीर लॉटरी के रिज़ल्ट की घोषणा आज 3:00 बजे कर दी जाएगी। लॉटरी के रिज़ल्ट का खुलासा दो राउंड में किया जाएगा, इस की मुख्य वजह यह है की लॉटरी दो राऊंड में खोली जाती है, इसलिए जिसके अलग-अलग विजेता होते है।

Teer Result | Shillong Teer Result | Khanapara Teer Result | Juwai Teer Result |15 July 2019:

जुवाई तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 15 जुलाई 2019;

जुवाई तीर लॉटरी का रिज़ल्ट दोपहर 2:30 बजे घोषित किए जाएंगे, पहले दौर के परिणाम दोपहर 3:00 बजे घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर: 85

दूसरा दौर: 78 

शिलॉन्ग तीर लॉटरी के रिज़ल्ट: 15 जुलाई 2019;

शिलॉन्ग तीर लॉटरी का रिज़ल्ट दोपहर 3:45 बजे घोषित किये जाएंगे, पहले दौर के रिज़ल्ट शाम 4:30 बजे घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर: 40 

दूसरा दौर:

खानापारा तीर लॉटरी रिज़ल्ट: 15 जुलाई 2019;

खानापारा तीर लॉटरी पहले दौर के रिज़ल्ट शाम 4 बजे घोषित किए जाएंगे, 4:00 बजे खनपा तीर लॉटरी रिज़ल्ट घोषित किए जाएंगे।

पहला दौर: 44 

दूसरा दौर: 87 

नोट: 15 जुलाई 2019 Shillong Teer, Khanapara Teer, Juwai Tee r Result दो अलग-अलग समय पर घोषित किए जाते है। जल्द ही आपके सामने रिज़ल्ट अपडेट कर दिए जाएंगे। जिसे आप हमारी साइड को रिफ्रेश कर के देख सकते है। सभी शिलॉन्ग तीर , खानापारा तीर, और जुवाई तीर के नवीनतम अपडेट और रिज़ल्ट के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here